एनसीबी ऑफिस पहुंचे आर्यन खान

1 min


मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में जमानत पर रिहा आर्यन खान आज एनसीबी यानी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के ऑफिस पहुंचे। बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान को 28 अक्टूबर को जमानत दी थी लेकिन आर्यन खान को पूरी कागजी कार्यवाही के साथ और 14 शर्तों के साथ 30 अक्टूबर को घर भेजा गया था। उनमें से एक शर्त यह भी थी कि हर शुक्रवार सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे के बीच उन्हें एनसीबी ऑफिस में पेश होना है। उनके जेल से छूटने के बाद यह पहला शुक्रवार है।

आपको बता दें कि, जांच एजेंसियों ने कोर्ट में यह दावा किया था कि, आर्यन खान के व्हाट्सएप चैट में ‘अवैध ड्रग्स के सौदों’ में उनकी संलिप्तता है और विदेशी ड्रग्स तस्करी में भी हाथ है। लेकिन, उनके पास से ड्रग्स नहीं मिला था। आर्यन के साथ उनका दोस्त अरबाज मर्चेंट मौजूद थे और एनसीबी को अरबाज के जूतों से ड्रग्स मिला था। जांच एजेंसी की पूछताछ में अरबाज ने खुद अपने जूतों से एक पाउच निकाल कर दिया जिसमें चरस था।

वहीं आर्यन खान के अलावा उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी बॉम्बे हाईकोर्ट ने जमानत दे दी थी। बता दें कि, इसी क्रम में आर्यन खान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ऑफिस पहुंच गए है।

  • मुस्कान मनचंदा
SHARE

Mayapuri