जज ने सुरक्षित रखा अपना फैसला, 20 अक्टूबर तक जेल में रहेंगे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान

1 min


Aryan Khan

मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार आर्यन खान और अन्य से जुड़े मामले में एक बड़े घटनाक्रम में, एक सत्र अदालत ने गुरुवार को उसकी जमानत याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया। आर्यन खान, मुनमुन धमेचा और अरबाज मर्चेंट की जमानत याचिकाओं पर दलीलें सुनने के बाद अदालत ने अपना फैसला अगले बुधवार, 20 अक्टूबर के लिए सुरक्षित रख लिया। ऐसा इसलिए क्योंकि अक्टूबर से सेशन कोर्ट और हाई कोर्ट दोनों बंद रहेंगे। 15 से 19 अक्टूबर तक दशहरा उत्सव और सप्ताहांत के कारण। -ज्योति वेंकटेश

न्यायाधीश ने कहा है कि वह 20 अक्टूबर को भी व्यस्त हैं और उस दिन अपना आदेश देने की कोशिश करेंगे। मुंबई की एक विशेष अदालत के न्यायाधीश वीवी पाटिल ने गुरुवार को मुंबई क्रूज ड्रग्स मामले में आर्यन खान की जमानत याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया। नतीजतन, आर्यन खान को कम से कम 20 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा। आर्यन और अरबाज फिलहाल आर्थर रोड जेल में बंद हैं, जबकि मुनमुन भायखला महिला जेल में बंद हैं। कार्यवाही के दौरान, आर्यन खान के वकील अमित देसाई ने दोहराया कि किसी भी व्यक्ति को थोड़ी मात्रा में ड्रग्स के साथ जमानत के लिए दायर करने का अधिकार है, जब तक कि वह जांच में सहयोग करता है।

आर्यन खान के लिए जमानत मांगने के अपने मामले को मजबूत करने के लिए, देसाई ने कहा, “श्रृंखला डीलर से पेडलर और पेडलर से उपभोक्ता तक है। लेकिन विधायिका को चेन सीखने की जरूरत है। हम जमानत आवेदन से निपट रहे हैं और जांच को प्रभावित किए बिना, जमानत हो सकती है “आर्यन खान के इस दावे का विरोध करते हुए कि वह ड्रग्स के कब्जे में नहीं था, दिया जा सकता है; एएसजी अनिल सिंह ने कहा कि बरामद नशीले पदार्थ दोनों आरोपियों के लिए हैं। पंचनामा से संबंधित भागों का हवाला देते हुए, एएसजी ने कहा कि रिकॉर्ड से संकेत मिलता है कि आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट ने क्रूज यात्रा के लिए ड्रग्स का सेवन किया था।

SHARE

Mayapuri