दीवाली पर बैंड-बाजे के साथ Aryan Khan का होगा मन्नत में स्वागत

1 min


Aryan-Khan

अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान दो अक्टूब की रात को मुंबई से गोवा जा रही क्रुज में सवार हुए थे। क्रुज पर रेव पार्टी हो रही थी। इस पार्टी की खबर एनसीबी के अधिकारियों को मिली थी। उन्होंने लीड फॉलो किया और क्रुज से कई लोगों को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया। 7 लोगों की गिरफ्तारी हुई जिसमें आर्यन खान भी शामिल थे। आर्यन खान का नाम जुड़ने के बाद ये मामला बड़ा हो गया था।

इस मामले पर जाँच के दौरान आर्यन खान एनसीबी के गिरफ्त में थे। 7 अक्टूबर को उन्हें 14 दिन के लिए न्यायिक हिरासत में आर्थर रोड जेल भेज दिया गया था। इसके बाद उनके वकील सतीश मानशिंदे ने जमानत याचिका दायर की। अगले दिन 8 अक्टूबर को आर्यन खान को कोर्ट में पेश किया गया लेकिन अदालत में उनकी याचिका खारिज़ कर दी। इसके बाद खबर आई कि आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट से पूछताछ हुई है जिसमें दोनों ने कबूल किया है कि वो ड्रग्स लेते थे। साथ ही अरबाज के पास से 6 ग्राम चरस बरामत भी किए गए।

इस बीच ये भी खबर आई कि शाहरुख खान ने आर्यन के लिए वकील को बदल दिया है। सतीश मानशिंदे के बाद अमित देसाई को शाहरुख ने आर्यन के केस के लिए हायर किया।

आर्यन खान के वकील कोशिश कर रहे थे कि उन्हें किसी तरह जमानत मिल जाए। इसके बाद जमानत याचिक दायर की गई जिसके बाद सुनवाई की तारीख 13 अक्टूबर की मिली। लेकिन उस दिन जज ने अपना फैसला सुरक्षित रखा और फैसला सुनाने की तारीफ 20 अक्टूबर की दी।

हालांकि 20 अक्टूबर को उन्होंने फैसला सुनाते हुए याचिका एक बार फिर से खारिज कर दी। जज का कहना था कि अगर आर्यन को बैल मिल गई तो वो सबूतों के साथ छेड़छाड़ कर सकते हैंय़

इस बीच और भी कई मामले सामने आए जैसे अन्नया पांडे का आर्यन खान ड्रग्स मामले में नाम आया। एनसीबी के जाँच में आर्यन खान के साथ अनन्या के साल 2019 के whats app मैसेज सामने आए जिनमें अनन्या, आर्यन खान से ड्रग्स मांग रही थी।

इसके बाद मामले की जाँच करने वाले एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े मुसीबत में पड़ गए। खबर के अनुसार उन्होंने अपना कास्ट बदलकर जॉब हासिल किया था। इस मामले पर जाँच की जा रही है।

वहीं बात करें आर्यन खान की तो उनके पिता शाहरुख खान ने इन सबके बाद एक बार फिर से वकील बदल दिया। मानशिंदे और अमित देसाई के बाद आर्यन के केस को रिप्रेजेंट करने आए मुकुल रोहतगी।

तीन बार जमानत याचिका खारीज होने के बाद आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट से उन्हें 26 अक्टूबर को सुनवाई की डेट थी। दो दिन तक बहस के बाद आज यानी की 28 अक्टूबर को आर्यन को जमानत मिल गई। हालांकि आज रात आर्यन को जेल में बिताना होगा। कल वह जेल से रिहा हो जाएंगे।

दीवाली से पहले आर्यन खान और उनके परिवार को दीवाली का गिफ्ट मिल गया है। हालांकि ये केस अभी खत्म नहीं हुआ है। इस मामले में एनसीबी की जाँच जारी रहेगी।

SHARE

Pragati Raj