प्रोड्यूसर के तौर पर हर चीज का कंट्रोल अपने हाथ में रखते हैं अजय देवगन- निर्माता आनंद पंडित

1 min


दिग्गज निर्माता आनंद पंडित ने अपने करियर के दौरान बॉलीवुड के अनेक फिल्म निर्माताओं, निर्देशकों और एक्टर्स के साथ काम किया है। वर्तमान में वह को-प्रोड्यूसर के तौर पर अजय देवगन के साथ बिग बुल नाम की फिल्म पे काम कर रहे हैं जो एक फाइनेंशियल-क्राइम ड्रामा है। चूंकि फिल्म पहले ही फ्लोर पर जा चुकी है, आनंद  पंडित अजय देवगन के अनुशासन और काम के प्रति उनके रवैये से बेहद प्रभावित हैं।

इस बारे में आनंद पंडित कहते हैं, “इंडस्ट्री में अपने 20 साल के अनुभव के आधार पर बिना किसी संदेह के मैं कह सकता हूं कि अजय अब तक के समय के सबसे पाबंद (पंक्चुअल) प्रोड्यूसर हैं। वह शूट को अच्छी तरह डिजाइन करते हैं और समयसीमा को लेकर बेहद सजग रहते हैं। उन्हें किसी भी चीज के लिए रिमाइंडर की जरूरत नहीं पड़ती और हर फैसले में वे गहराई तक शामिल रहते हैं।”

वे आगे कहते हैं कि जो भी चीजें हो रही हैं अजय उनमें टॉप हैं। उनके स्टेचर की वजह से उन्हें कोई हल्के में नहीं ले सकता। वह सच्चे परफेक्शनिस्ट हैं और मुझे उम्मीद है कि हम भविष्य में भी साथ काम करेंगे।

आनंद पंडित कहते हैं “देवगन को पता होता है कि सेट पर क्या हो रहा है। वे सेट तथा सीन में किसी भी बदलाव के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। उनको पता होता है कि किसको क्या काम सौंपा गया है और आखिरी समय में वे जल्द फैसले ले सकते हैं। ”

बिग बुल का निर्देशन कूकी गुलाटी कर रहे हैं जबकि निर्माता आनंद पंडित और अजय देवगन इसके निर्माता हैं।

निर्माता आनंद पंडित ने अपने बैनर आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के तहत कुछ बेहतरीन फिल्में बनाई हैं। वह अपने समय के सबसे भरोसेमंद और सफल निर्माता साबित हुए हैं। उनकी अगली फिल्म कंटेंट बेस्ड फिल्मों की अगली कड़ी है। बिग बुल में अभिषेक बच्चन, इलियाना डिक्रूज और लेखा प्रजापति मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह फिल्म 2020  में रिलीज होगी।

और पढ़े: 23 की उम्र में खोई वर्जिनिटी, अब न्यूड फोटोशूट करवाया


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये