जब तक आपके पास इच्छाशक्ति और जुनून है, कोई भी वास्तव में अच्छा डांसर बन सकता है और डांस कर सकता है: रेमो डिसूजा

1 min


सफलतम फ्रेंचाइजी फ़िल्म ‘एबीसीडी’  की कमान संभालने के बाद, निर्माता निर्देशक और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा अब दुनिया को बता रहे हैं कि सचमुच, ‘एनीबडी कैन डांस’। इस कोरियोग्राफर फिल्म निर्माता ने अपनी डांस अकादमी ‘हाई ऑन डांस’ को लॉन्च की है और अब ग्लोबल लर्नर के लिए दरवाजे खोलने के लिए पूरी तरह तैयार है। ‘हाई ऑन डांस’ को लिजेल रेमो डिसूजा द्वारा संचालन किया जा रहा है और इसकी छत्रछाया में अकादमी फ्रेंचाइजी होगी। वे अपने  रेमो फ्यूजन डांस स्टूडियो के माध्यम से  अंडरप्रिविलेज डांसर्स का समर्थन करेंगे। दुबई में रेमो डांस स्टूडियो के रूप में पहली फ्रेंचाइजी लॉन्च की गई है और HOD अब RFDS लाने के लिए पूरी तरह तैयार है, यह एंटरटेनमेंट कैपिटल मुंबई में पहली फ्रेंचाइजी होगी।

अपनी नई पहल के बारे में बात करते हुए, रेमो कहते हैं, “ग्लोबल डांस अकादमी शुरू करना एक लंबे समय से मेरा सपना था और मुझे खुशी है कि यह आखिरकार सच हो रहा है।  हमारे देश और दुनिया में टैलेंटेड डांसर्स की कोई कमी नहीं है। अगर किसी डांसर को सही तरह का प्रशिक्षण मिल जाए, तो वह अपनी प्रतिभा से चमत्कार कर सकता है। पूरी दुनिया में इस फ्रैंचाइजी के साथ, मैं लोगों को बताना चाहता हूं कि जब तक आपके पास इच्छाशक्ति और जुनून है, कोई भी वास्तव में अच्छा डांसर बन सकता है और डांस कर सकता है!”।

रेमो फ्यूजन डांस स्टूडियो का गठबंधन फिल्म निर्माता अवि राज, प्रेम राज सोनी, रोहित शर्मा, सी-कनेक्ट ग्लोबल, 21 ब्लेसिंगज़ और प्रेम राज पिक्चर्स के साथ हुवा हैं।

  • सुलेना मजुमदार अरोरा
SHARE

Mayapuri