आशा नेगी और अंश बागरी जल्द ही साथ नज़र आएंगे; हंगामा प्ले के आगामी ओरिजिनल रोमांटिक कॉमेडी शो ‘लव का पंगा’ में

1 min


लोकप्रिय कलाकार आशा नेगी  और अंश बागरी जल्द ही हंगामा प्ले के आगामी ओरिजिनल रोमांटिक कॉमेडी शो लव का पंगा’ में एक साथ नजर आएंगे। पवित्र रिश्ता’ और अभय2’ जैसे हिट टेलीविजन और वेब शो में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध आशा नेगी अपने इस नए शो में नेहा का किरदार निभाती नज़र आएंगीजो कि दिल्ली की एक मॉडर्न लड़की है तथा छुट्टियों का अकेले ही शांतिपूर्ण आनंद उठाने के लिए निकल पड़ी है। वेल्लापंती’, ‘दिल तो हैप्पी है जीऔर डेज ऑफ तफरी’ में प्रमुख भूमिकाएं निभाने वाले अंश बागरी इस कॉमेडी में सुमित बने दिखाई देंगेजो कि एक देसी और बिंदास हरियाणवी छोरा है। मनाली की ख़ूबसूरत जगहों पर फिल्माया गया यह शो प्यार और रोमांस को आधुनिक नज़रिए से देखता है।

शो के बारे में बात करते हुए अंश बागरी ने कहा, “लव का पंगा आपको इन दो किरदारों के साथ मनाली की ख़ूबसूरत सैर कराता है। यह ऊंचे दर्ज़े के मनोरंजन वाला हल्का-फुल्का शो है जो दर्शकों को अपने किरदारों के साथ यकीनन गहरे जुड़ाव का अहसास कराएगा। आशा के साथ काम करना एक शानदार अनुभव रहा। वह बेहद समर्पित व सहज-स्वाभाविक अभिनेत्री है और मनाली में शूटिंग करते वक्त हमने ख़ब धमाल मचाया है। मैं उम्मीद करता हूं कि दर्शक भी इस शो का उतना ही आनंद उठाएंगेजितना कि हमने इसकी शूटिंग करने में उठाया है।“

नितेश सिंह द्वारा निर्देशित और एबज़ ओरिजिनल द्वारा निर्मित लव का पंगा’ स्ट्रीम करने के लिए जल्द ही हंगामा प्ले और भागीदार नेटवर्क पर उपलब्ध होगा।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये