ज़ी टीवी के ‘कलीरें’ में मीरा और सुमेर की शादी के जश्न में शामिल होंगे आशा नेगी और रित्विक धंजानी

1 min


ज़ी टीवी के हाल ही में शुरू हुए शो ‘कलीरें‘, जिसका प्रसारण हर सोमवार से शुक्रवार शाम 7.30 बजे हो रहा है, अपने जबर्दस्त ड्रामा से दर्शकों में खूब उत्सुकता जगा रहा है। इस शो की कहानी भी बेहद दिलचस्प और मनोरंजक है। इस समय इस शो में लीड किरदारों मीरा (अदिति शर्मा) और सुमेर (परमवीर सिंह चीमा) की शादी का जश्न मनाया जा रहा है। इस शो का आगामी महाएपिसोड शनिवार 31 मार्च को शाम 7 से रात 9 बजे तक दिखाया जाएगा, जिसका शीर्षक रखा गया है ‘कलीरें – एक जश्न एक हादसा‘। इसमें दर्शक मीरा के संगीत समारोह का सितारों से सजा जश्न देखेंगे, साथ ही एक और मोड़ देखेंगे जहां मीरा पर सम्मोहन चलाकर उसे वश में कर लिया जाता है।

Aditi Sharma, Arjit Taneja

जहां मीरा और सुमेर की शादी का संगीत समारोह पूरे जोर-शोर से चल रहा होता है, वहीं इस शादी के जश्न में टीवी की आकर्षक जोड़ी आशा नेगी और रित्विक धंजानी भी शामिल होंगे। यह जोड़ी मीरा के दोस्त के रूप में सामने आएगी, जो मीरा के परिवार के साथ मिलकर इस शादी के जश्न में शामिल होंगे। ये दोनों सलमान खान के सुपरहिट गाने ‘स्वैग से स्वागत‘ पर भी कदम थिरकाते नजर आएंगे।

Asha Negi, Ritvik Dhanjani

घर वापसी जैसा है

इस शो में अपने कैमियो को लेकर रित्विक ने कहा, ‘‘हमारा एक साथ सफर ज़ी टीवी के साथ शुरू हुआ था और इसलिए यह घर वापसी जैसा है। हमने ‘कलीरें‘ के बारे में बहुत-सी अच्छी बातें सुन रखी हैं और इसीलिए हम इस शो के महाएपिसोड के साथ जुड़कर बेहद खुशी महसूस कर रहे हैं। मैंने सुना है कि यह बेहद रोमांचक एपिसोड है और हमारी परफॉर्मेस ठीक एक रोमांचक मोड़ के बीच होगी।‘‘

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये