Asha Negi स्टारर वेब सीरीज ख्वाबों के परिंदे का ट्रेलर हुआ रिलीज़

1 min


Asha Negi स्टारर वेब सीरीज ख्वाबों के परिंदे का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर में दिखाया गया कि तीन दोस्त बिंदिया, मेघा और दीक्षित अपना ग्रेजुएशन कम्पलीट कर चुके है और अब वो caravan में रोड ट्रिप मेलबॉर्न से पर्थ जाते हैं।

रास्ते में उन्हें एक स्ट्रेंजर मिलता है आकाश जो उनका साथी बन जाता है। मस्ती, मजा, खुशी के बीच सभी के लाइफ में कोई न कोई कमी या लो पॉइंट है जिसको लेकर उन दोस्तों की लड़ाई होती है।

लेकिन इस एडवेंचर और फन वाली जर्नी एन्ड में कुछ सीखा कर जाती है। Asha Negi के अलावा मुख्य किरदार में मानसी मोघे और तुषार शर्मा नज़र आने वाले हैं। ये शो वूट पर 14 जून को स्ट्रीम किया जाएगा वो भी फ्री में।

 

सीरीज का ट्रेलर रिलीज करते हुए Asha Negi ने लिखा- “ख्वाबों के परिंदे, लाइफ छोटी है लेकिन बहुत सारे एक्सपीरियंस अभी बांकी है। इस लाइफ चेंजिंग जर्नी के लिए मैं सुपर एक्ससिटेड हूँ और आप। दोस्तों और ups एंड downs के बिना ज़िंदगी अधूरी है।”

हाल ही में आशा मल्टी स्टारर फ़िल्म लूडो में नज़र आ चुकी हैं। उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत सीरियल पवित्र रिश्ता से किया था। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। वो कई शोज और रियलिटी शोज में नज़र आ चुकी हैं।

 

SHARE

Pragati Raj