भंसाली के काम को बेहद पसंद करती है आशा पारेख ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में किया खुलासा  

1 min


Sanjay-Leela-Bhasnali_Asha-Parekh_Super-Dancer-Chapter-3

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सुपर डांसर चैप्टर 3 हालिया सबसे पसंदीदा डांस रियलिटी शो में से एक रहा है। जब से इस सीजन की शुरुआत हुई है तब से शो ने इन नन्हें प्रतियोगियों के अद्भुत डांस प्रदर्शनों से दर्शकों को अचंभित है। इसके अलावा, हर सप्ताहांत में लोकप्रिय हस्तियां शो को और भी लोकप्रिय और मनोरंजक बनाती हैं। शो के हालिया एपिसोड में गोल्डन एरा की दो खूबसूरत बॉलीवुड अभिनेत्रियां, आशा पारेख और वहीदा रहमान दिखाई देंगी।

 गुरुओं और प्रतियोगियों ने 90 के दशक से आशा पारेख और वहीदा रहमान के गीतों पर कुछ शानदार प्रदर्शन किए। दोनों अभिनेत्रियों ने प्रत्येक प्रदर्शन को समान उत्साह के साथ देखा और अपनी जिंदगी की पुरानी यादों को भी ताजा किया। इसके अलावा, शो के दौरान, आशा ने कबूल किया कि उन्हें संजय लीला भंसाली की सभी फिल्में बहुत पसंद आई हैं और वह अगली फिल्म आने का बेसब्री से इंतजार करती है। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्में भव्य हैं और उनकी विजुअल अपील शानदार है।

एक सूत्र ने कहा, “आशा जी ने प्रतियोगियों के प्रस्तुत किए गए सभी प्रदर्शनों को पसंद किया और उनमें से कुछ बहुत भव्य और सुरुचिपूर्ण थे। तभी उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें भंसाली की सभी फिल्में पद्मावत, बाजीराव मस्तानी पसंद हैं और वे भारतीय संस्कृति को सामने लाती हैं और जो इनमें बहुत अच्छी तरह से निहित हैं।”

शो में आगे, उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि शम्मी कपूर और शशि कपूर अपने समय में सर्वश्रेष्ठ डांसर थे, जबकि रणबीर, करीना, करिश्मा सहित सभी कपूरों के शरीर में संगीत और लय निहित है।

सुपर डांसर चैप्टर 3 में असीमित मजा लीजिए, हर शनिवार और रविवार, रात 8ः00 बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये