आशीष चौधरी और दीपा परदासानी ने खोली “हिंदुस्तान टॉकीज” नामक फिल्म प्रोडक्शन कंपनी

1 min


एक अभिनेता के रूप में सिनेमा और टेलीविजन पर वर्षों के अनुभव के साथ, आशीष चौधरी और परिवार के करीबी मित्र और उद्यमी दीपा परदासानी के साथ हाथ मिलाकर नयी प्रोडक्शन कम्पनी “हिंदुस्तान टॉकीज” बनायीं है।

जिओ स्टूडियो और मुंबई फिल्म कंपनी के साथ रितेश देशमुख अभिनीत मराठी सिनेमा की सबसे बड़ी बजट फिल्म ‘माउली’ से सह-निर्माण करके हिंदुस्तान टॉकीज ने क्षेत्रीय सिनेमा के साथ शुरू करने का एक सचेत निर्णय किया है। निर्माता के रूप में, हिंदुस्तान टॉकीज में आशीष और दीपा का प्रयास यह है की कमर्शियल और कंटेंट से भरपूर फिल्मों का निर्माण करना होगा।

आशीष चौधरी कहते हैं, “हिंदुस्तान टॉकीज में, हम अच्छी स्क्रिप्ट्स में निवेश करना चाहते हैं। दीपा और मैं दोनों कंटेंट ओरियंटेड कहानियां बनाने की इच्छा रखते हैं। इसलिए, जब रितेश और जियो के साथ सह-निर्माण करने का अवसर मिलना हमारे लिए परफेक्ट है। साथ ही, मुंबई फिल्म कंपनी और जियो स्टूडियो जैसे मार्केट लीडर्स के साथ मिलकर काम करने की खुशी है । “

दीपा परदासानी कहती हैं, ‘हम नए लेखकों के साथ काम करने के लिए तैयार हैं , हमें लगता है कि उनके पास बढ़िया कंटेंट है।

मराठी फीचर फिल्म माउली के बाद , हिंदुस्तान टॉकीज तेजी से पंजाबी और बंगाली समेत विभिन्न भाषाओ की फिल्म इंडस्ट्री में भी आगे बढ़ेगी और अगले वर्ष तक वेब स्पेस में भी निर्माण करेंगी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

SHARE

Mayapuri