आशीष शर्मा का मिदास टच

1 min


हम सब जानते हैं कि भगवान राम मर्यादा पुरुषोत्तम के रूप में हर जगह सकारात्मकता फैलाने के लिए जाने जाते हैं। ऐसा ही आभामण्डल स्टार प्लस के शो ‘सिया के राम’ में राम की भूमिका निभाने वाले आशीष शर्मा का है। अपने ड्रेसमैन के उदाहरण के साथ उन्होंने बताया कि किस तरह वह असल जिंदगी में लोगों के दिल छू लेते हैं।

पर्दे पर राम की भूमिका निभाने वाले आशीष की वैनिटी वैन में उनका ड्रेसमैन घुसा और अपनी कहानी बतायी कि किस तरह आशीष ने अनजाने में उनकी जिंदगी बदल दी। आशीष शर्मा को यह जानकर बहुत खुशी हुई कि उन्होंने किसी की जिंदगी में फर्क पैदा किया है। इस घटना ने उनके ड्रेसमैन के चेहरे पर मुस्कान बिखेरी तो आशीष की आंखों में आंसू आ गये।

‘‘मेरा ड्रेसमैन संतोष अचानक मेरी वैनिटी में आया और मुझे शुक्रिया कहने लगा। मेरे पूछने पर उसने बताया कि यहां काम करने से पहले वह शराब का लती हुआ करता था। उसकी शादी हो चुकी है और उसके तीन बच्चे हैं। उसके पीने की आदत की वजह से उसके और उसके परिवार के बीच लगातार तनाव चल रहा था क्योंकि कई बार उन्हें सुबह 4 बजे जाकर उसे लाना पड़ता था। जब वह ‘सिया के राम’ के सेट पर मेरे ड्रेसमैन की भूमिका में आया और कपड़े पहनने में मेरी मदद करने के लिए मुझे छुआ तो उसकी जिंदगी पूरी तरह बदल गई। उसे शराब छुए दो महीने हो चुके हैं और शुक्र है वह अपने परिवार का पालन पोषण अच्छे से कर रहा है।’’

शायद यह आशीष का गोल्डेन टच और उनकी सकारात्मकता है जिसकी वजह से उनके ड्रेसमैन की जिंदगी पटरी पर आ गई।
देखिए आशीष शर्मा को राम की भूमिका में सिया के राम में सोमवार से रविवार रात 8 बजे सिर्फ स्टार प्लस पर !


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये