रॉनी रोड्रिग्ज के काम की बदौलत ट्रैफिक पुलिस के लिए नई पुलिस चौकी का श्री आशीष शेलार ने उद्घाटन किया

1 min


श्री रोनी रोड्रिगेज ने श्री शेलार का माल्यार्पण कर स्वागत किया और श्री दत्तात्रय  भार्गुडे को शुभकामनाएं दीं, जो उसी दिन सेवानिवृत्त हो गए। सेवानिवृत्ति श्री भार्गुडे के लिए एक उपहार है, जो रोड्रिगेज के कर्मचारियों के लिए बेहतर सुविधाएं चाहते हैं, क्योंकि वे दोनों अच्छी तरह से परिचित हैं। यातायात व पुलिस विभाग के कई लोग मौजूद थे। माननीय पार्षद स्वप्ना म्हात्रेही, श्री यशवी यादव आईपीएस, श्री प्रवीण पड़वाल आईपीएस, श्री. नंदकुमार ठाकुर आईपीएस, डीसीपी, मुख्यालय, श्री अभय धुरी एसीपी, इंटरमीडिएट ट्रैफिक श्री. दत्तात्रय भार्गुडे एसीपी, बांद्रा संभाग श्री. परमेश्वर गणमे सीआरपीआई बांद्रा यातायात विभाग उपस्थित थे।
स्वामी विवेकानंद रोड, खार में पुलिस उप चौकी जर्जर हालत में थी फिर भी वहां के पुलिस कर्मी निडर होकर अपनी ड्यूटी कर रहे थे। लेकिन पेशेवर मि. रोनी रोड्रिग्ज जैसे सामाजिक कार्यकर्ता क्षेत्र की मरम्मत और जीर्णोद्धार के लिए आगे आए हैं और मुझे रिकॉर्ड समय में ऐसा करने की खुशी है। मैं उन्हें और साथ ही खार पुलिस स्टेशन, एसीपी ट्रैफिक पुलिस को धन्यवाद देता हूं। मैं नागरिकों से आग्रह करता हूं कि नागरिकों के हित में हमेशा कानून-व्यवस्था बनाए रखें ताकि वे ट्रैफिक पुलिस से बहस या झगड़ा न करें। मैं जनता से सरकारी संपत्ति का स्वामित्व लेने और आगे आने और हर संभव मदद करने का आग्रह करता हूं। हमारे संरक्षकों को अनुकूल कार्य परिस्थितियों के साथ संरक्षित करने की आवश्यकता है, ”श्री आशीष शेलार ने कहा।
रोनी रोड्रिग्ज खार सब-स्टेशन के पुनर्निर्माण और नवीनीकरण में मदद कर रहा है। मैं दूसरों से भी सरकारी सेवा में मदद के लिए आगे आने का आग्रह करता हूं। वे हमारे रक्षक हैं और हमें अपने कर्तव्यों का पालन करते हुए उनकी बुनियादी जरूरतों को पूरा करना चाहिए। यह श्री रोड्रिगेज द्वारा स्थापित एक महान उदाहरण है। हमें एक सामाजिक बंधन के रूप में मदद के लिए आगे आना चाहिए, ”नगरसेवक स्वप्ना म्हात्रे ने कहा।

मिस्टर रॉनी रोड्रिग्ज हमेशा की तरह पूरे कार्यक्रम में लो प्रोफाइल रहे।
श्री रोनी रोड्रिगेज ने कहा: “मैंने शहर के सामाजिक रूप से जिम्मेदार नागरिक के रूप में ऐसा किया है और भविष्य में मदद करने की पूरी कोशिश करूंगा। 

….. छायाकार: रमाकांत मुंडे मुंबई

SHARE

Mayapuri