बेइंतहा इश्क और एक दूसरे के लिए मर मिटने की कहानी है ‘इश्क़ में सबकुछ जायज़’

1 min


इन दिनों हिंदी फिल्म इंडस्टी में  नकारात्मक लव स्टोरीज का चलन है ‘हेट  स्टोरी 4’, अक्सर टू सहित कई ऐसी फिल्में है जिसमें प्यार को पाने और बचाने के लिए चाहने वाले किसी भी हद तक पहुंच जाते है। फिल्म फ़ेयर इन लव भी एक बहस  क्या इश्क में सबकुछ जायज है ?

विजन कॉर्पोरेशन लिमिटेड और निर्माता आशुतोष मिश्रा की फ़िल्म फ़ेयर इन लव एक बेहद ही दिलचस्प कहानी है निर्देशक अशोक के मिश्रा की फिल्म फ़ेयर इन लव में फिरोज खान, कनुप्रिया शर्मा, अश्विनी धार और डॉली आर्या प्रमुख भूमिकाओं में नजर आएंगे।

 देव (फिरोज खान) और अल्पना (कनुप्रिया) क्रमश  झारखंड और उत्तर प्रदेश के दो शहर से है दोनों एक दूसरे से बहुत प्यार करते है लेकिन दोनों के परिवार विरोधी राजनैतिक दल से है कई बाधाओं को पार करके देव और अल्पना अपने प्यार को अंजाम देते है और शादी के बंधन में बंध  जाते है।  लेक़िन शादी के बाद सबकुछ अच्छा नहीं होता, देव और अल्पना में प्यार में कही कोई कमी नहीं है लेक़िन अल्पना के माँ न बनने से परिवार और समाज को तिरस्कार मिलता है।  हालांकि अल्पना के माँ ना बनने का कारण देव के अंदर  कमियाँ है जिसे अल्पना छुपाकर पति के सम्मान के लिए  खुद बाँझ  कहलाना पसन्द करती है।

एक रात देव के नहीं रहने पर अल्पना का बलात्कार हो  जाता है और वह गर्भवती हो जाती है यह एक ऐसा मोड़ है जहाँ अल्पना बलात्कार की तकलीफ के साथ ही गर्भवती होनें की ख़ुशी भी महसूस करती है फ़िल्ममें बदलते हुए घटनाक्रम में अल्पना को अपने पेट में पलने वाले  बच्चे को अपनाना होगा  क्योंकि पहले से ही ससुराल वालो तिरस्कार का सामना करनेवाली अल्पना को अपनी शादी ख़तरे में दिख रही है  लेक़िन इन सब के बीच अल्पना को असली अपराधी को खोजकर उसे सजा भी देनी है। फ़िल्म में कई और क़िरदार और चौंकाने वाले मोड़ है क्या अल्पना के साथ ही कोई और भी है को प्यार के सबकुछ जायज है साबित करना चाहता है।

फिल्म के गाने अशोक के मिश्रा ने लिखे है  और उमेश मिश्रा के संगीत तैयार किया है।  फ़िल्म का पहला शेड्यूल  मुंबई में पूरा हो गया है अब फिल्म का दूसरे शेड्यूल कानपुर में फ़िल्माया जाएगा।

फ़िल्म के निर्देशक अशोक के मिश्रा का कहना है कि  फिल्म की कहानी  देव अल्पना के बेंतहा इश्क और एक दूसरे के लिए मर मिटने वाले प्यार की गहराई को दिखा ता है तो साथ ही बदलते हुए घटनाक्रम में इश्क सबकुछ जायज है की दास्तान को साबित भी  करता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये