ASICS ने टाइगर श्रॉफ को भारत के लिए बनाया अपना ब्रांड एंबेसडर

1 min


बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ जल्द ही जापान के फुटवियर ब्रांड एसिक्स के विज्ञापनों में नजर आने वाले हैं। यह कंपनी भारत में स्पोर्टस्टाइल और एथलेबिंग सेगमेंट में अपना प्रसार कर रही है। इस एसोसिएशन के साथ भारत में ग्लोबल हैशटैग आई मूव मी कैम्पेन को भी लॉन्च किया जाएगा, जो कंपनी की एक समकालीन अभिव्यक्ति है – ‘ए साउंड माइंड इन ए साउंड बॉडी।’

इस मौके पर टाइगर ने कहा, “एसिक्स हमेशा मेरे साथ रहा है चाहे वह जिम हो या छुट्टियों के दौरान या घूमते वक्त मेरे साथ यह ब्रांड हमेशा रहा है। यह ब्रांड मेरे फैशन और फिटनेस के साथ बिल्कुल परफेक्ट बैठता है। इस एसोसिएशन का उपयोग मैं ज्यादा से ज्यादा करना चाहता हूं जहां हम अधिक से अधिक लोगों को ‘मूव’ करने और एसिक्स द्वारा शुरू किए गए इस वैश्विक आंदोलन का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित करेंगे।”

एसिक्स इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर रजत खुराना ने इस एसोसिएशन पर बात करते हुए कहा, “एक ब्रांड के रूप में हम भारत के सबसे होनहार और बहुमुखी अभिनेता टाइगर श्रॉफ को एसिक्स के ब्रांड एम्बेसडर के रूप में लाने से बेहद खुश हैं। टाइगर श्रॉफ के साथ हमारा यह जुड़ाव काफी खास है क्योंकि एक यूथ आइकॉन होने के अलावा फिट बने रहने और स्टाइलिश रहने में वह काफी जुनूनी है।”

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर जल्द ही ‘बागी 3’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे। वे आखिरी बार ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में एक्टिंग करते दिखाई दिए थे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये