Mere Angne Mein रीमेक में नज़र आएंगे Asim Riyaz और Jacqueline Fernandez

1 min


होली से पहले होगा रिलीज़ Jacqueline Fernandez और Asim Riyaz का नया सॉन्ग ”Mere Angne mein”

श्रीलंकाई ब्‍यूटी क्‍वीन एक्‍ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) और Bigg Boss 13 फेम आसिम रियाज़ (Asim Riyaz)इन दिनों सुर्ख़ियों में है। वजह है इन दोनों का एक म्यूजिक वीडियो Mere Angne Mein में एक साथ नज़र आना और ये म्यूजिक वीडियो खास इसलिए भी है क्योकि ये होली के ठीक दो दिन पहले 8 मार्च को रिलीज़ किया जाएगा। इस गाने की तस्वीरें दोनों ही स्टार्स ने अपने इंटाग्राम पर शेयर की थी ,जो तेज़ी से वायरल हो रही हैं।

जैकलीन फर्नांडीज ने शेयर की फोटोज

Mere Angne mein ,asim riyaz ,Jacqueline Fernandez

Source – Instagram

होली करीब है और नए Holi Song ‘Mere Angne Mein’  में Asim Riaz और Jacqueline Fernandez धमाल करने के लिए पूरी तरह तैयार है। बॉलीवुड की ब्यूटी क्वीन जैकलीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस म्यूजिक वीडियो की कुछ तस्वीरें शेयर की थी। आपको बता दे जैकलीन और आसिम टी-सीरीज के म्‍यूजिक विडियो ‘मेरे अंगने में’ नजर आएंगे। इन तस्वीरों में दोनों की केमिस्ट्री देखने से ही बन रही है और फैंस भी जैकलीन और असीम की जोड़ी को पसंद कर रहे है।

asim riyaz ,Jacqueline Fernandez ,mere angne mein

Source – Instagram

कहा जा रहा है कि इस होली सॉन्ग ‘Mere Angne Mein’को म्यूजिक कंपोजर तनिष्क बागची ने मॉर्डनाइज्ड किया है। इसे नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) ने गाया है और कोरियोग्राफ शबीना खान ने किया है। निर्देशक जोड़ी राधिका राव और विनय सप्रू का यह गाना टी सीरीज के बैनर तले बनाया गया है। यह होली स्पेशल सॉन्ग 8 मार्च को रिलीज होगा।

अमिताभ बच्चन के हिट सॉन्ग का है रीमेक

आसिम( Asim Riyaz)और जैकलीन पर फिल्माए जा रहे इस गाने का महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)से स्पेशल कनेक्शन है। यह गाना होली स्पेशल है जो कभी अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था। ‘मेरे अंगने में’ आज भी लोगों की जुबां पर है।आपको बता दें कि ‘मेरे अंगने में तुम्हारा क्या काम है’, अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)और जीनत अमान (Jeenat Amaan)की फिल्म ‘लावारिस’ का सुपरहिट सॉन्ग है। इस फिल्म को रिलीज़ हुए भले ही 39 साल (1981) हो चुके हों, लेकिन ये सॉन्ग आज भी शादियों और होली में बजता है तो नया – सा लगता है। अब देखना ये होगा कि आसिम और जैकलीन इस गाने की रीमिक्स में कितना खरा उतर पाते हैं।

 

Asim Riyaz

Source – Instagram

आसिम रियाज़ (Asim Riyaz)ने भी अपने इंस्टग्राम स्टोरी पर इस म्यूजिक वीडियो Mere Angne Mein रिलीज़ की जानकारी भी दी। जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

बात करें आसिम की तो ‘बिग बॉस 13’ की ट्रोफी नहीं जीत सके और सिद्धार्थ शुक्‍ला को शो का विनर बनाया गया था। हालांकि, उनकी पॉप्‍युलैरिटी में इससे कोई कमी नहीं आई।आसिम ‘बिग बॉस 13’ के उन कंटेस्‍टेंट्स में से एक थे जिन्‍होंने बहुत से लोगों का दिल जीता। अब तक उनके पास अलग-अलग शोज के कई ऑफर्स आ चुके हैं।

Jacqueline Fernandez

Source – Indiatimes

जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) को आखिरी बार ड्राइव में सुशांत सिंह राजपूत(Sushant Singh Rajput) के साथ देखा गया था। फिल्म को रिलीज में काफी देरी हुई और आखिरकार इसे पिछले साल नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया। वह सुजीत की एक्शन थ्रिलर साहो में एक स्पेशल डांस नंबर बैड बॉय में भी दिखाई दी थी।

और पढ़ेंः अपनी फिल्मों लेकर काफी अंधविश्वासी है जाह्नवी कपूर इसलिए नहीं करती यह काम


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये