‘दिल देके देखो‘ में असलम खान निभायेंगे दुश्मन की भूमिका

1 min


सोनी सब के ‘दिल देके देखो‘ में कई पीढ़ियों की प्रेम कहानी दिखाई जा रही है, जो अलग-अलग परिस्थितियों को दर्शाता है। जिन्हें विविध पीढ़ी के लोग अपने तरीके से सुलझाते हैं, अब यह शो 3 अप्रैल से एक अलग समय पर दिखाया जायेगा। यह शो सोमवार-शुक्रवार, रात 10 बजे केवल सोनी सब पर प्रसारित किया जायेगा। इस नये बदलाव के साथ शो में एक नई एंट्री होने वाली है, जो राहुल (अभिषेक बजाज) की जिंदगी में हलचल मचाने वाला है।

बेहतरीन कद-काठी के साथ-साथ शानदार पर्सनालिटी वाले ‘सन्नी’ की एंट्री चोपड़ा और शास्त्री परिवार में होने वाली है। अभिनेता असलम खान इस करिश्माई व्यक्तित्व वाले ‘सन्नी’ की भूमिका निभा रहे हैं, जिसका जादू उसके आस-पास के लोगों पर चलता है। वह बहुत ही होशियार है लेकिन साथ ही हाजिरजवाब, शातिर और परेशानी खड़ी करने वाला भी। एक बार उसकी शातिर नजरें अपने दुश्मन पर टिक जाती हैं, तो वह उसे नहीं छोड़ता। वह उन लोगों में से नहीं जो मारपीट करके अपने दुश्मन को नुकसान पहुंचाये, बल्कि उन लोगों में से है जो परेशानी खड़ी करके उसका मजा लेता है और उनकी तकलीफों का जश्न मनाता है।

जब वह कॉलोनी में आता है तो कई बार राहुल की मुलाकता सन्नी से होती है और हर बार दुर्भाग्य कहें या कुछ और उनके बीच कुछ ना कुछ गड़बड़ जरूर होती है। हर बार राहुल अनजाने में सन्नी के लिये कुछ न कुछ मुश्किलें पैदा कर देता है, चाहे उसकी किक से टिन उसके सिर से टकराया हो या फिर आधा खाया हुआ सेब उसे लगा हो। सन्नी इन बातों को ध्यान में रखता है और राहुल को इन सारे बुरे बर्ताव के लिये जिम्मेदार मानता है। इससे राहुल को काफी नुकसान उठाना पड़ता है और अनजाने में वह सन्नी का विरोध करता है। इसके बदले में, सन्नी राहुल को चेतावनी देता है, कि देखना अब किस तरह वह उसके जीवन में शनि बनकर परेशानी खड़ी करता है।

इस ट्रैक के बारे में बताते हुए असलम खान ने कहा, ‘‘टेलीविजन पर मैं पहली बार दुश्मन की भूमिका कर रहा हूं। कॉमेडी मेरी सबसे पसंदीदा शैली और सन्नी उस पहिये में स्पोक की तरह काम कर रहा है। वह चोरी-चुपके कुछ चाल चल रहा है। यदि आप ज्योतिष में विश्वास करते हैं, तो मैं शनि की भूमिका में हूं। मैं राहुल की जिंदगी में हर तरह की परेशानी खड़ी कर रहा हूं। इस तरह सोचें कि हम शो में बिल्कुल टॉम एंड जैरी की तरह हैं।’’

SHARE

Mayapuri