सारेगामा, अलका याज्ञनिक और ज़ैन इमाम के साथ असलम खान की सी सॉ एंटरटेनमेंट ने दिलों में मधुर तार बिखेरा वर्ष का सबसे रोमांटिक गीत- “मुझको मना लेना”

1 min


बारिश अभी और रोमांटिक हो गई है और कैसे। अभिनेता, निर्देशक असलम खान की संगीत दिग्गज सारेगामा के साथ नवीनतम पेशकश, ‘मुझको मन लेना’ हाल ही में डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हिट हुई है और संगीत प्रेमी इसके बारे में सोच रहे हैं। ज़ैन इमाम जैसे लोकप्रिय नामों और टेलीविज़न की दुनिया की सबसे कम उम्र की उभरती हस्ती ख़ुशी चौधरी के साथ, यह रोमांटिक नंबर हर पहलू में सही तालमेल बिठाता है।

विचारों और पसंदों में वृद्धि की तीव्र गति को देखते हुए, कुछ रिकॉर्ड तोड़ने वाले आँकड़ों पर कोई रोक नहीं है। सुगत धनविजय की रचना न केवल दिल जीत रही है बल्कि रोमांटिक इंद्रियों को भी दिल से छू रही है। त्रिपुरारी के सार्थक और भावपूर्ण गीत आपको दिल से बना देंगे। दृश्यों के साथ रचना को सही तरह का उपचार मिला है क्योंकि ज़ैन इमाम और ख़ुशी चौधरी की केमिस्ट्री शो को चुरा रही है। और इसे और भी आकर्षक बनाने के लिए, जम्मू और कश्मीर के खूबसूरत स्थान भव्य दृश्यों को जोड़ते हैं। साल के सबसे रोमांटिक गाने का अनुभव यहां करें:

मुझको मना लेना 29 जुलाई को यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर आया और एक दिन के भीतर इसे 2 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। टिप्पणी अनुभाग में पसंद और सकारात्मक प्रतिक्रिया की मात्रा ने इसे तुरंत हिट बना दिया है। सिर्फ यूट्यूब ही नहीं, बल्कि ट्विटर और फेसबुक पर भी यह गाना ट्रेंड कर रहा है। दर्शक धुन के बारे में उत्साहित हैं और पूरी टीम इतने कम समय में इतनी अच्छी प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित है।

अपनी खुशी को शब्दों में बयां करते हुए अभिनेता और निर्देशक असलम खान ने शेयर किया, “जब मैंने पहली बार गाना सुना, तो मैं मंत्रमुग्ध हो गया। मुझे ऑडियो पर उतना ही विश्वास था जितना मैंने वीडियो में किया था। मैं इस सफल उद्यम का हिस्सा बनकर खुश हूं और जनता की प्रतिक्रिया को देखकर मैं संतुष्ट हूं कि हमारा काम पसंद किया जा रहा है। मुझे यकीन है कि यह गाना और भी दिल जीत लेगा और जल्द ही बड़ी संख्या में हमारी सफलता की कहानी कहेगी।”

भारतीय संगीत उद्योग में सबसे प्यारी महिला आवाजों में से एक, अलका याज्ञनिक, जिन्होंने वर्षों से इतने सारे सदाबहार मेलोडीअस का उपहार दिया है, ‘मुझको मन लेना’ के साथ अपनी सफलता की कहानी जारी रखी है। अशोक ओझा और उनकी आवाज ने इस गाने को दिल को छू लेने वाला बना दिया है. गीत के बारे में बात करते हुए अलका याज्ञनिक ने कहा , “मैं इस गीत की सादगी और इसकी रचना, शब्दों और इसके संदेश से अभिभूत थी। मैं तुरंत इसका हिस्सा बनना चाहता था। कठिन समय में जहां रिश्ते दबाव में आते हैं, मुझे उम्मीद है कि यह गीत जोड़ों के बीच शांति प्रदान करने का काम करेगा।”

अभिनेता ज़ैन इमाम कहते हैं, “संगीत हमारे जीने के तरीके को प्रभावित करता है। हमारे विचार, हमारे सुख-दुख, हमारे सोचने का तरीका और हमारा नृत्य करने का तरीका; यह सब हमारे जीवन के साउंडट्रैक की अंतहीन धुनों और प्रतिमानों की ओर बढ़ रहा है।”

इस संगीतकार के लिए सुगत धनविजय ने कहा, “इस गीत के पीछे का विचार प्यार, दर्द की भावनाओं को जगाना था और सबसे महत्वपूर्ण रूप से एक चरित्र की यात्रा को प्रदर्शित करता है” आगे जोड़ते हुए “विचार एक गुणवत्ता वाले वीडियो और पहले कभी न देखे गए प्रस्तुत करने का भी था। दर्शकों के लिए संख्या”।

असलम खान के सी सॉ एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, मुझे मना लेना अरुण धनविजय और रागिनी ओझा द्वारा निर्मित है। टैकलैब स्टूडियो और सारेगामा म्यूजिक का सहयोग एक बड़ी सफलता साबित हुई है। जैसा कि सार्वजनिक फैसला पहले ही सामने आ चुका है कि यह एक ब्लॉकबस्टर है, मुझे मना लेना कुछ और रिकॉर्ड तोड़ने की उम्मीद है। यह गीत सारेगामा यूट्यूब चैनल पर उपलब्ध है इसलिए देखते रहें और बने रहें।

SHARE

Mayapuri