Advertisement

Advertisement

एस्पायरिंग शी अवार्ड्स ने विभिन्न क्षेत्रों की महिलाओं को सम्मानित किया

0 5

Advertisement

सौम्या तिवारी और मेजर अरविंद तिवारी द्वारा स्थापित, Aspiring She Awards ने अपने क्षेत्रों में उपलब्धियों के लिए सभी क्षेत्रों की महिलाओं को सम्मानित किया। बुधवार को मुंबई के जुहू स्थित सी प्रिंसेस होटल में आयोजित भव्य कार्यक्रम में विभिन्न क्षेत्रों की महिलाओं को एक ही छत के नीचे देखा गया।

पुरस्कार उन महिलाओं को पहचानने का है जिन्होंने सपने देखने की हिम्मत की और उन सपनों को वास्तविकताओं में बदल दिया। जिन महिलाओं ने जीत हासिल की, लेकिन अंत में विजयी होकर उभरने के लिए मुश्किलों का भी सामना किया। पुरस्कार पाने वालों में मनोरंजन, फैशन, वेलनेस और मीडिया के प्रमुख नाम शामिल थे जिनमें रितु शिवपुरी, देबिना बैनर्जी, ऐश्वर्या सखुजा, आरती मट्टू, इशिता राज, अलंकृता सहाय, अमृता रायचंद, सुखमणि सदाना, पूजा शाह, डिजाइनर नीरुशा निखत, डीजे पारोमो संपादक शामिल हैं। इस कार्यक्रम में स्वास्थ्य, फिटनेस और सभी महिलाओं के बारे में सेलिब्रिटी विशेषज्ञों के साथ एक दिलचस्प पैनल चर्चा हुई।

इस आयोजन में बात करते हुए, एस्पायरिंग शी के संस्थापक सौम्या तिवारी ने कहा, “मुझे मुंबई में एस्पायरिंग शी अवार्ड्स के तीसरे संस्करण के सफल आयोजन की बहुत खुशी है। ये एक वार्षिक आयोजन है जहाँ हम महिलाओं को विभिन्न क्षेत्रों से प्राप्त करने वालों को पुरस्कृत करते हैं। हम विश्वास करते हैं कि वह महिला सशक्तीकरण में विश्वास करती हैं और यह पुरस्कार इन अद्भुत महिलाओं को प्रेरित करने और प्रेरित करने के हमारे प्रयास में हैं, जिन्होंने समाज में अपना स्थान बनाया है। ”

Simran Ahuja
Saumya Tiwari with Ishita Raj
Saumya Tiwari of Aspiring She with award winning ladies
Ritu Shivpuri
Ritu Shivpuri and Debina Bonnerjee
Pooja Shah
Debina Bonnerjee
Award winners with Saumya Tiwari
(L-R) Amrita Raichand, Debina Bonnerjee, Ritu Shivpuri
Sukhmani Sadana

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply