असम पुलिस ने प्रभास की राधे श्याम का पोस्टर शेयर कर लिखा ये खास मैसेज

1 min


असम पुलिस प्रभास

प्रभास की फिल्म के पोस्टर में कोरोना वायरस ट्विस्ट

साउथ सुपरस्टार प्रभास की मोस्टअवेटेड फिल्म राधे श्याम का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में उनके साथ पूजा हेगड़े लीड रोल में हैं। फिल्म के फर्स्ट लुक में दोनों रोमांटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। प्रभास की फिल्म राधे श्याम का पोस्टर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि फिल्म राधे श्याम को 4 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। ये फिल्म अगले साल यानी 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। पोस्टर रिलीज होते ही फैंस के बीच फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट काफी बढ़ गई है। इसी बीच असम पुलिस ने प्रभास की फिल्म के इस पोस्टर को कोरोना वायरस ट्विस्ट दे दिया है। असम पुलिस ने पोस्टर के जरिए लोगों को एक खास मैसेज भी दिया है।

असम पुलिस ने सोशल मीडिया पर प्रभास की फिल्म राधे श्याम का पोस्टर शेयर किया है। बता दें कि उन्होंने ये पोस्टर प्रभास की फिल्म को प्रमोट करने के लिए नहीं, बल्कि लोगों तक खास संदेश पहुंचाने के लिए शेयर किया है। पुलिस ने राधे श्याम पोस्टर का फोटोशॉप वर्जन शेयर किया है। पोस्टर में प्रभास और पूजा दोनों ने मास्क पहना हुआ है। दोनों को सोशल डिस्टेंसिंग करते दिखाया जा रहा है। असम पुलिस ने लिखा- अपने करीबियों से कहिए कि जब भी वे बाहर जाए तो मास्क जरूर पहने। हमने प्रभास को फोन मिलाने की कोशिश की, लेकिन हो नहीं पाया। अब इस फोटोशॉप फोटो के जरिए आप सभी को ये संदेश भेज रहे हैं।

पहले भी पुलिस ने फिल्म के जरिए दिया मैसेज

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है, जब देश की पुलिस ने बॉलीवुड फिल्मों का इस्तेमाल कर लोगों के बीच जागरूकता अभियान चलाया हो। काफी समय से पुलिस लगातार किसी ना किसी फिल्म के जरिए लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग का संदेश दे रही है। फिलहाल, फैंस भी प्रभास की इस नई फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

ये भी पढ़ें- अमिताभ बच्चन ने शेयर की अभिषेक-श्वेता संग फोटो, लिखा इमोशनल मैसेज

SHARE

Sangya Singh