71 की उम्र में करते है राकेश रोशन 2 घंटे वर्कआउट, ऋतिक रोशन बोले- कोरोना वायरस को इनसे डरना चाहिए

1 min


राकेश रोशन ऋतिक रोशन

ऋतिक ने अपने पिता राकेश रोशन का वर्कआउट वीडियो किया शेयर , बोले – ये मेरे पिता है, जो कभी हार नहीं मानते

कोरोना के चलते देश में कुछ दिन पहले 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है। ऐसे में सेलेब्स को घर पर ही रहना पड़ रहा है। लॉकडाउन के दौरान सेलिब्रिटीज घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैऔर सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर रहे है। इस बीच ऋतिक रोशन ने पिता राकेश रोशन का वर्कआउट करते वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

71 की उम्र में करते है 2 घंटे वर्कआउट

ऋतिक राकेश रोशन

Source – Instagram

ऋतिक ने इस वीडियो के साथ पिता के बारे में आगे लिखा है- वे इस साल 71 साल के हो जाएंगे। लेकिन रोज दो घंटे वर्कआउट करते है। और हां, पिछले ही साल उन्होंने कैंसर को मात दी है। मुझे लगता है वायरस को उनसे डरना चाहिए। बहुत ज्यादा डरना चाहिए।

पिता का मोटिवेशनल वर्कआउट वीडियो किया शेयर

ऋतिक रोशन लगातार अपने इंस्टाग्राम पर लॉकडाउन टाइम के दौरान कई वीडियो और फोटोज शेयर कर रहे है। इस बीच उन्होंने पिता राकेश रोशन का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे वर्कआउट करते हुए नजर आ रहे है। यह एक मोटिवेशनल वीडियो है क्योंकि उम्र के इस पड़ाव में राकेश रोशन वर्कआउट करना कोई आसान बात नही है।इसमें ऋतिक ने लिखा कि- डैम, ये मेरे पिता है। जो कभी हार नहीं मानते। कुछ इसी तरह के दृढ़ संकल्प की मौजूदा दौर में लड़ने के लिए हमें भी जरूरत है।

2019 में हुई थी सर्जरी

ऋतिक राकेश रोशन

Source – Instagram

15 दिसंबर (2018) को ऋतिक के घर पर राकेश रोशन के पास उनके बायोप्सी टेस्ट के पॉजीटिव होने की जानकारी मिली थी। 8 जनवरी को एच. एन. रिलायंस फाउंडेशन हॉस्पिटल में सर्जरी की गई और 12 जनवरी को वे वापस ऑफिस लौट आए। तीन सप्ताह बाद मुंबई के कोकिलाबेन हॉस्पिटल में उनका कीमोथैरिपी सेशन शुरू हुआ था। अब वे पहले से कहीं ज्यादा स्वस्थ्य है।

लॉकडाउन में सिख रहे पियानो बजाना

ऋतिक राकेश रोशन

Source – Instagram

इससे पहले ऋतिक रोशन ने बताया था कि वह 21 दिन के लॉकडाउन का जमकर फायदा उठा रहे है। उन्होंने बताया था कि वह घर पर पियानो बजाना सीख रहे है। ऋतिक ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया था, जिसमें वह पियानो बजाते हुए नजर आए थे।

और पढ़ेंः रोमांटिक हुए अली फज़ल की शायरी सुनकर शरमाई रिचा चड्ढा…सोशल मीडिया पर किया शेयर


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये