फैंस के कहने पर ‘रामायण’ में लक्ष्मण बने सुनील लहरी ने बदल दिया अपना लुक , लग रहे हैं Cool Dude

1 min


सुनील लहरी कूल लुक

रामायण’ में लक्ष्मण बने अभिनेता सुनील लहरी का कूल लुक आया सामने, फैंस ने कहा – ‘अब ‘भगवान’ भी चश्मा लगाने लगे’

लॉकडाउन में जब से ‘रामायण’ का प्रसारण दोबारा शुरू हुआ है तभी से सीरियल के सारे कलाकार चर्चा में आ गए हैं। ‘रामायण’ में लक्ष्मण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुनील लहरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और फैंस से रूबरू होते रहते हैं। अभिनेता सुनील लहरी इन दिनों चर्चा में बने हुए हैं। इस बार सुनील ने अपने फैंस की एक खास ख्वाहिश पूरी की है और नए लुक में दिख रहे हैं।

ट्विटर पर शेयर किया कूल लुक

अभिनेता सुनील लहरी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर दो तस्वीरें शेयर की है। जिनमें वो नया हेयरकट, बढ़ी हुई दाढ़ी और काला चश्मा लगाए दिख रहे हैं। सुनील लहरी ने अपनी तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, ‘आप में से बहुत से लोग मुझे छोटे बाल, दाढ़ी और चश्मे में देखना चाहते थे, तो ये लीजिए।’

सुनील लहरी का ये कूल लुक उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है। वहीं कई लोगों ने मजाकिया अंदाज में कमेंट करते हुए लिखा कि ”अब ‘भगवान’ भी चश्मा लगाने लगे हैं।’ ट्विटर पर सुनील की तस्वीर छाई हुई है।

इस समय ‘रामायण‘ का प्रसारण स्टार प्लस पर हो रहा है। बीते दिनों दर्शकों ने सीरियल के कई सीन्स काटे जाने पर नाराजगी जताई थी। इस पर सुनील ने कहा था, ‘उत्तर रामायण में कहीं से भी कोई भी सीन काट कर दर्शकों को दिखाए जा रहे हैं। मैं इस वीडियो के माध्यम से कहना चाहता हूं कि आप इस तरह से कहीं से कुछ भी काटकर कुछ भी मत बताएं।’

बता दें कि जैसे-जैसे शो आगे बढ़ रहा है अभिनेता सुनील लहरी अपने ट्विटर अकाउंट पर वीडियो शेयर कर शो से जुड़े कुछ दिलचस्प और मजेदार किस्से फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं। सुनील के बिहाइंड द सीन के किस्से फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें– संजय राउत, सुशांत सिंह राजपूत के साथ जॉर्ज फर्नांडीस की बायोपिक बनाना चाहते थे

SHARE