अथर्व फाउंडेशन ने सैनिकों और मुंबई पुलिस को श्रद्धांजलि देने के लिए कार्यक्रम आयोजित किया

1 min


Atharva Foundation

अपने सर्वोच्च बलिदान के लिए बहादुर सैनिकों और मुंबई पुलिस को श्रद्धांजलि अर्पित करने के लिए, अथर्व फाउंडेशन ने 26 नवंबर 2019 को बोरीवली पश्चिम स्थित स्वातंत्र्य वीर सावरकर उद्योग मैदान में पहल की थी। इस समारोह में श्री सुनील राणे ( MLA बोरिवली और अध्यक्ष अथर्व फाउंडेशन), श्रीमती, वर्षा राणे ट्रस्टी अथर्व फाउंडेशन कर्नल विकास गुप्ता SC, कर्नल RS चौहान, लेफ्टिनेंट कर्नल मनोज सिन्हा, मेजर अशोक कौल (सेवानिवृत्त) संयोजक: कर्नल सुधीर राजे (आरडीटी) उपस्थित रहे।

अथर्व फ़ाउंडेशन ने एक देशभक्ति कार्यक्रम आयोजित किया था- “26/11 के आतंकवादी हमले से मुंबई को बचाने वाले सैनिकों और मुंबई पुलिस को श्रद्धांजलि और सलामी देने के लिए।” अथर्व फ़ाउंडेशन और स्वतंत्र वीर सावरकर कल्याण समिति द्वारा यह एक पहल है। सशस्त्र बलों और पुलिस बलों के बारे में युवाओं ने सर्वोच्च बलिदान दिया। इसने युवा लोगों को इन बहादुर पुरुषों पर गर्व करने और अपने देश की सेवा करने के लिए अपने रास्ते पर चलने के लिए प्रेरित किया। इस अवसर पर शहीद सैनिकों के परिवार के सदस्यों को देशभक्तिपूर्ण सांस्कृतिक कार्यक्रमों के द्वारा सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर, अथर्व फ़ाउंडेशन के चेयरमैन सुनील राणे ने कहा, हमारे 100 वें जन्म में भी हम इन वीर जवानों और मुंबई पुलिस के बलिदान को नहीं चुका सकते हैं। जब शहर में सब अंधेरा और जर्जर हो चुका था, तब ये लोग निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद कर रहे थे। इन्होंने ये साबित कर दिया था कि सैनिक और पुलिस कभी भी कर्तव्य से दूर नहीं होते। मैं आप सभी से बेहतर भारत के लिए पहल करने की अपील करता हूं।

Atharva Foundation 26_11_c
Atharva Foundation 26_11
26_11 Atharva Foundation_c
26_11 Atharva Foundation
26_11 Atharva Foundation._c
26_11 Atharva Foundation.
Sunil Rane at 26_11
Sunil Rane at 26_11
अथर्व फाउंडेशन
Sunil Rane at 26_11
अथर्व फाउंडेशन
अथर्व फाउंडेशन

और पढ़ें- Photos: वरुण और श्रद्धा ने ऑटो पर कुछ इस अंदाज़ में किया ‘स्ट्रीट डांसर 3डी’ का प्रमोशन

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Mayapuri