फिल्मी सितारों और टीवी एक्टर्स के बीच छिड़ी जंग में आथिया शेट्टी ने भी रखा कदम

1 min


सुशांत सिंह राजपूत मामले में ड्रग्स कनेक्शन मिलते ही एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती और उनके भाई को गिरफ़्तार कर लिया है।पिछले कुछ समय मे सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों और टीवी एक्टर्स के बीच जंग सी छिड़ गई है।हाल ही में, रिया चक्रवर्ती की दोस्त शिबानी दांडेकर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की थी जिसमें उन्होंने अंकिता लोखंडे को निशाना बनाते हुए कहा था कि अंकित 2 सेकंड का फेम पाने के लिए ऐसा कर रही हैं।अंकिता ने भी पोस्ट का जवाब अच्छे से दिया था।अब आलम ये है कि टीवी एक्टर्स अंकिता को, तो कुछ फिल्मी सितारे रिया को सपोर्ट कर रहे हैं और इस तरह सोशल मीडिया पर मानो जंग सी छिड़ गई है।

हाल ही में एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है।पोस्ट में आथिया कर्मों की बात कर रही हैं।हालाँकि आथिया ने किसी का ज़िक्र तो नहीं किया है। उन्होंने लिखा है, “आपने किसी का जो नुकसान किया है, उसे आप तब तक नहीं समझ पाएंगे,  जब तक कि आपके साथ भी ऐसा ही न किया जाए. इसलिए मैं यहां हूं. कर्मा.”

आथिया की पोस्ट पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।शिबानी दांडेकर की पोस्ट कीबात करें तो अंकिता ने शिवानी को जवाब देते हुए लिखा था “2 सेकेंड की लोकप्रियता’, इस मुहावरे ने आज मुझे सोच में डाल दिया. मैंने टेलीविजन इंडस्ट्री में जी सिने स्टार की खोज शो से साल 2004 में कदम रखा था. लेकिन मेरा असली सफर 2009 में पवित्र रिश्ता के साथ शुरू हुआ, जो 2014 तक चला. मैं टेलीविजन और बॉलीवुड में पिछले 17 सालों से एक्टर हूं और अब जब मैं अपने दोस्त सुशांत के लिए न्याय का समर्थन कर रही हूं तो मेरे लिए कहा गया कि मैं न्याय की बात इसलिए कर रही हूं, क्योंकि मुझे 2 सेकेंड की प्रसिद्धि और सस्ता प्रचार चाहिए. “


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये