‘फेमिना वुमेन अवार्ड्स 2017’ में अथिया शेट्टी, टिस्का चोपड़ा उपेन पटेल सहित ये बॉलीवुड सेलेब्स आए नजर

1 min


भारत का नंबर 1 महिलाओं का ब्रांड फेमिना ने अपने 5 वें संस्करण में महिलाओं को उनकी अचीवमेंट के लिए ‘फेमिना वुमेन अवार्ड्स 2017’ का आयोजन (सेंट रेजिस होटल) मुंबई में किया गया। इस अवार्ड नाईट में महिलाओं के आदर्श काम और असाधारण कौशल जैसे खेल, व्यवसाय, साहित्य, पर्यावरण, कला और डिजाइन, संगीत और प्रदर्शन कला, शिक्षा और सामाजिक प्रभाव जैसे विभिन्न क्षेत्रों में उन्हें पुरस्कार दिए गए।

एक ब्रांड के रूप में फ़ेमिना हमेशा अपने प्रयासों को पहचानने के लिए प्रासंगिक प्लेटफॉर्म बनाकर महिलाओं को सशक्तीकरण के मामले में सबसे आगे रहा है। ‘फेमिना महिला पुरस्कार’ एक ऐसा मंच है जो महिलाएं को अपने सबसे सच्चे अर्थों में चुनता है। प्रत्येक नामांकित व्यक्ति द्वारा किए गए कार्य और उनके द्वारा प्रदर्शित विशिष्टता के बारे में पूरी तरह से शोध के बाद इन असाधारण महिलाओं को चुनने में एक सम्माननीय पैनल शामिल था। जिसमे (डिजाइनर) संदीप खोसला और मनीष मल्होत्रा, (राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता) अभिनेत्री सारिका, (अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित पेंटर और कलाकार-क्यूरेटर) बोस कृष्णमाचारी,(आईएनटीएसीएच) के उपाध्यक्ष तस्नीम जाकरिया मेहता और डॉ. भाऊ दाजी (लार्ड म्यूजियम के प्रबंध निदेशक और मानद निदेशक) शामिल थे।

और जूरी ने जिन महिलाओं को सम्मान से नवाजा है वो है दीपा मलिक – खेल (जूरी), मनसी किर्लोस्कर – यंग बिज़नेस लीडर (जूरी), अनुजा चौहान – साहित्यिक योगदान (जूरी), बसंती बहन – पर्यावरण (जूरी), आरती नायक- शिक्षा (जूरी), अंविला मिश्रा – कला और डिजाइन जयंती, नेहा भसीन – संगीत और प्रदर्शन कला (जूरी), रेवती रॉय – सोशल इंपैक्ट (जूरी), सीम राव – वुमन वी लव (एडिटर चॉइस), आथिया शेट्टी – स्टाइल (एडिटर चॉइस), स्वर भास्कर – फिल्म्स- ब्रेकथ्रू परफॉर्मेंस (एडिटर चॉइस), उपासक कामिनिनी कोनिडेला- हेल्थकेयर में फेमिना रिकॉग्निशन

Upen Patel
Adah Sharma
Akriti Kakkar
Athiya Shetty
Mithila Palkar
Neha Bhasin
Rhea Chakraborty
Tisca Chopra

Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये