भूषण कुमार जल्द ही आतिफ असलम का नया सिंगल ‘बारिशें’ करेंगे रिलीज़, नुसरत भरुचा आएंगी नज़र!

1 min


पुरुष हो या महिला ब्रेक-अप कभी भी किसी के लिए आसान नहीं होता है। टी-सीरीज के भूषण कुमार द्वारा निर्मित आतिफ असलम के नवीनतम सिंगल बारिशें में उन दो लोगों का दर्द और उथल-पुथल हो चुकी ज़िन्दगी दिखाई जाएगी, जो अलग हो चुके हैं।

अर्को द्वारा रचित और लिखे गए गीत में आतिफ ने एक ऐसे रिश्ते की पीड़ा का प्रतिपादन किया है जो अब उतना सुखद नहीं है जितना एक समय में हुआ करता था। इस वीडियो में आतिफ के साथ सोनू के टीटू की स्वीटी की अभिनेत्री नुसरत भरूचा नज़र आएंगी।

इस गाने में आतिफ और नुसरत की जोड़ी पहले अपने मिलन के सबसे खुशहाल समय को रीक्रिएट करेगी और फिर बताएगी की कैसे एक गलत रिलेशनशिप का निर्णय उनके जीवन में सब कुछ उथल पुथल कर देता है।

निर्देशक डेविड ज़ेनी द्वारा इस वीडियो को लॉस एंजलिस में खूबसूरती से शूट किया गया है।

अपने अनुभव साझा करते हुए अभिनेत्री नुसरत भरूचा ने बताया, “बारिश का मौसम अक्सर मेरे जहन में मेरे बचपन की यादें, मेरी दोस्ती और बड़े होने की फीलिंग ताज़ा कर देता है। इसलिए इस तरह की अवधारणा के साथ गीत का हिस्सा बनना मेरे लिए बहुत काम आया। मैं गीत से जुड़ती गयी और इसने मुझे नॉस्टैल्जिक फील करवा दिया।”

अभिनेत्री ने एक और मजेदार अनुभव साझा करते हुए बताया कि,“लॉस एंजलिस की कपकपा देने वाली ठंडी में गाने के लिए रात को 2.30 बजे बारिश का सीक्वेंस शूट करने के बाद, घर के मालिक ने आतिफ और मुझे घर के अंदर आने से मना कर दिया था। उन्होंने हमें खुद को बाहर सुखाने के बाद फिर अंदर आने के लिए कहा। मुझे लगता है कि वह इतालियन संगमरमर और इस तरह के सामान के साथ सजी अपनी आलीशान हवेली को खराब नहीं करना चाहता था। आतिफ और मैं यह सुनकर चिंतित हो गए कि हमें भीगने की वजह से घर के अंदर आने से मना कर दिया है जबकि बाहर कड़ाकेदार ठंडी थी।”

आतिफ ने कहा, “मेरी सीमाओं से परे कुछ करना निश्चित रूप से एक अनुभव था क्योंकि जब आप अमेरिकी दौरे पर होते हैं तो शूटिंग करना बिल्कुल भी आसान नहीं होता है। कल्पना कीजिए कि लगभग 5 जिग्स एक सप्ताह में परफॉर्म कर रहे है क्योंकि सप्ताहांत में व्यस्त है वो भी विभिन्न शहरों में। इसके बावजूद लॉस एंजलिस में शूटिंग करने में बेहद मज़ेदार अनुभव था। बारिशें एक दर्दभरा गीत जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये