राखी सावंत और सलमान शेख अभिनीत आत्मा म्यूजिक का नया संगीत वीडियो ‘लॉकडाउन’ हुआ रिलीज़

1 min


पिछले डेढ़ साल से हमारी शब्दावली को लॉकडाउन, सैनिटाइज़र, मास्क, कोरोना, कोविड -19 आदि जैसे शब्दों से अपडेट किया गया है। कई लॉकडाउन का सामना करने के बाद लोग सामान्य स्थिति के लिए तरस रहे हैं। लेकिन राखी सावंत लॉकडाउन के पक्ष में हैं। आश्चर्य हुआ ना? खैर, यह एक गीत और एक संगीत वीडियो शीर्षक ‘लॉकडाउन’ में है। इसमें राखी सावंत और अभिनेता सलमान शेख को उनके साथ रोमांटिक रूप से जोड़ा गया है, जबकि संगीत वीडियो फिरोज ए खान द्वारा निर्देशित है।

इस गाने का निर्माण आत्मा म्यूजिक ने किया है और पहले से ही म्यूजिक इंडस्ट्री में धूम मचा रहा है। गीत, जो भानु पंडित द्वारा लिखे गए हैं, वर्तमान स्थिति के लिए उपयुक्त हैं, जो इस प्रकार है, ‘तू मुझसे मिलने आए तो लॉकडाउन लग जाए’ इसने प्रचलित कोविड समय में युवा जोड़ों की तड़प का संकेत दिया। संगीत भानु पंडित ने दिया है और उन्होंने अनीता भट्ट के साथ अपनी आवाज दी है। ‘लॉकडाउन’ कुरैशी प्रोडक्शंस प्राइवेट लिमिटेड और फाइव फेस एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड की परियोजना है, जिसके निर्माता वसीम कुरैशी और अय्यूब कुरैशी हैं।

मशहूर कोरियोग्राफर मास्टरजी ‘गणेश आचार्य’ ने म्यूजिक वीडियो ‘लॉकडाउन’ रिलीज़ किया और उन्होंने पूरी टीम को शुभकामनाएं दीं। गीत को बड़े पर्दे पर प्रदर्शित किया गया और उपस्थित सभी लोग गीत की मनमोहक धुन पर थिरकने को मजबूर हो गए। गाने का हुक-स्टेप निश्चित रूप से आने वाले महीनों में धूम मचाने वाला है क्योंकि इसमें राखी को दिखाया गया है, जिसने कुछ शानदार मूव्स किए हैं। वीडियो में उनका लुक शानदार है और यह ‘एंटरटेनमेंट क्वीन’ निश्चित रूप से एक भारतीय के साथ-साथ पश्चिमी अवतार में भी  करती है। दिलचस्प मूव्स को फ़िरोज़ ए खान ने कोरियोग्राफ किया है जिन्होंने वीडियो का निर्देशन भी किया है।

इस कार्यक्रम में कई उद्योग जगत की हस्तियां शामिल हुईं, जिनमें राखी सावंत, सलमान शेख, कश्मीरा शाह, जसमीन मथारू, विकास गुप्ता, सुनील पाल, शाहबाज खान, मुश्ताक शेख, कुमार, शाहिद माल्या आदि और ‘लॉकडाउन’ की पूरी कास्ट और क्रू शामिल हैं। . सुंदर स्थानों को डीओपी परवेज पठान ने खूबसूरती से कैद किया है और संगीत वीडियो अख्तर खान, मुहाफिज कुरैशी और अज़ान कुरैशी द्वारा सह-निर्मित है।

राखी सावंत के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछे जाने पर वसीम कुरैशी ने कहा कि वह अपने काम के प्रति बहुत समर्पित हैं और राखी जी के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा रहा। राखी सावंत और सलमान शेख की विशेषता वाला ‘लॉकडाउन’ आत्मा म्यूज़िक के यू-ट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया गया है और यह आईट्यून्स, ऐप्पल म्यूज़िक, गाना, जियोसावन, स्पॉटिफ़, अमेज़न म्यूज़िक, डीज़र, साउंड क्लाउड और विंक पर उपलब्ध है।

SHARE

Mayapuri