सलमान ने बुलाया और वरुण धवन चले आए, डांस हथेली पर ले आए रे

1 min


Salman khan, Varun Dhawan

अटपटी चटपटी गप्पें: सलमान खान ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अंतिम’ को एक फ्रेश ट्विस्ट देते हुए उसमें एक स्पेशल डांस के लिए वरुण धवन को अपने साथ नचवाने का फैसला कर ही लिया। दरअसल सलमान की पुरानी दोस्ती है धवन परिवार के साथ। तीन साल पहले सलमान ने अपनी बेहद व्यस्तता के बीच भी, वरुण की फ़िल्म ‘जुड़वाँ 2’ में एक स्पेशल अपियरेंस दिया था।

इस बार जब फ़िल्म ‘अंतिम’ की टीम ने सलमान के साथ डांस करने के लिए  किसी चोटी के कलाकार को लेने की इच्छा ज़ाहिर की तो सलमान ने उठाया फोन और घुमा दिया वरुण का नम्बर। वरुण ने भी एक पुकार पर सलमान को सॉन्ग शूट करने के लिए डेट दे दी जो इसी माह में होने वाला है। खबरों के अनुसार इस फ़िल्म में हालांकि नायक आयुष शर्मा (सलमान के जीजू) भी हैं लेकिन इस सॉन्ग नम्बर में वे भाग नहीं ले रहे हैं। यह पहली बार होगा जब सलमान और वरुण एक फ्रेम में डांस कर रहे दिखेंगे।

वरुण के पापा डेविड धवन भी सलमान के करीबियों में हैं। शूटिंग शुरू होने से पहले सलमान और वरुण जोर शोर से रिहर्सल में व्यस्त हैं। वरुण को हाल ही में ‘कूली नम्बर वन’ जैसे  मसाला फ़िल्म करने के कारण सोशल मीडिया में कुछ ट्रोलर्स ने ‘अनकूल’ ,कहा था जिसे वरुण ने इसे फूँक से उड़ाते हुए कहा, “मैं अनकूल हूँ, चलेगा, आई डोन्ट केअर।” ★सुलेना मजुमदार अरोरा★
*************************


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये