कन्टेंट और दर्शक ही होंगे 2019 के राजा- आनंद पंडित

1 min


प्रसिद्ध निर्माता आनंद पंडित सिनेमा व्यवसाय में अपनी बेहतरीन समझ के लिए जाने जाते है. 2018 में सत्यमेव जयते, बत्ती गुल मीटर चालू और बाजार जैसी फिल्मों के बाद अब 2019 में वह अपने अनूभव के साथ पूरी तरह तैयार है।

आनंद पंडित ने दर्शकों के पसंद और पैटर्न का अध्ययन किया है. और बॉक्स ऑफिस पर सफलता के कारक बनते है. इस महत्वपूर्ण पैटर्न को ध्यान में रखते हूँए 2019 में फिल्म इंडस्ट्री को अपना कंटेंट तय करना होगा।

आनंद पंडित कहते है की, 2019 में हमें यह ध्यान में रखना चाहिए, चाहे वह लिखने की गुणवत्ता हो या कंटेट की गुणवत्ता हमें किसी से भी समझौता नही करना चाहिए. ओटीटी प्लॅटफॉर्म की बढती संख्या के साथ भारतीय दर्शकों के पास अब आंतरराष्ट्रीय ऑस्कर के कंटेंट उपलब्ध है. इस तरह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को आंतरराष्ट्रीय बाजार से प्रतिस्पर्धा करनी पड़ रही है. अगर कंटेंट और प्रोडक्ट अच्छा नही हुआ तो दर्शक उसे नकार देंगे. इसीलिए 2019 में फिल्म इंडस्ट्री को कंटेंट के उपर ज्यादा ध्यान देना चाहिए।

आनंद पंडित जी ने कहा कि दर्शकों की उम्मीद को देखते हूँए 2019 में भारतीय फिल्म इंडस्ट्री ने कंटेट के लेवल को बहुत ऊंचा कर दिया है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये