दर्शकों को खूब पसंद आ रही है खेसारीलाल यादव की भोजपुरी फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’

0 89

Advertisement

जे पी स्टार पिक्चर्स बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। यह फिल्‍म छठ पूजा पर रिलीज हुई थी, जो पहले वीकेंड पर हाउसफुल रही है और ट्रेड पंडितों का मानना है कि इस फिल्‍म का प्रदर्शन आने वाले हफ्तों में भी इसी तरह जारी रहेगा। फिल्‍म ‘भाग खेसारी भाग’ में दर्शकों ने एक बार फिर से खेसारीलाल यादव और स्‍मृति सिन्‍हा की केमेस्‍ट्री को खूब पसंद किया है। हॉल से बाहर आ रहे दर्शकों का कहना है कि खेसारीलाल फिर से हिट हैं और फिल्‍म कमाल की है।

भोजपुरिया संस्‍कार और परिवार का सामंजस्‍य से लबरेज स्‍पोर्ट्स ड्रामा ‘भाग खेसारी भाग’ को मिल रही सफलता से फिल्‍म की पूरी टीम खुश है। हालांकि खेसारीलाल यादव इसमें शरीक नहीं हो रहे हैं, क्‍योंकि वे इन दिनों सलमान खान के लोकप्रिय शो बिग बॉस 13 में पार्टिसिपेट कर रहे हैं और वे बिग बॉस के घर में हैं। वहीं, फिल्‍म की अभिनेत्री स्‍मृति सिन्‍हा ने खुशी का इजहार किया और भोजपुरी के दर्शकों का आभार जताया। उन्‍होंने कहा कि फिल्‍म अलग फ्लेवर की बनी थी, तो दर्शकों को पसंद आना लाजमी थी। हमें यह उम्‍मीद पहले से ही थी। भोजपुरी दर्शकों ने हमारी फिल्‍मों को हमेशा प्‍यार और दुलार दिया है।

गौरतलब है कि फिल्म ‘भाग खेसारी भाग’ के निर्माता उमाशंकर प्रसाद और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं। एसोसिएट प्रोड्यूसर आयुष राज गुप्ता हैं। फिल्म के लेखक मनोज कुशवाहा हैं। संगीतकार ओम झा हैं। फिल्म का छायांकन सरफराज खान, नृत्य राम देवन, रिक्की गुप्ता, मारधाड़ हीरालाल यादव, कला शेरा का है। प्रोडक्शन कंट्रोलर मोतीराम व प्रोडक्शन मैनेजर राजन पांडेय हैं। फिल्म प्रचारक रंजन सिन्हा व रामचन्द्र यादव हैं। मुख्य भूमिका में खेसारीलाल यादव, स्मृति सिन्हा, अमित शुक्ला, अयाज खान, संजय वर्मा, अर्जुन यादव, राहुल शाहू, प्रीतम कुमार, अविनाश मधुकर, अमित चौधरी, सत्य प्रकाश सिंह आदि हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Advertisement

Advertisement

Leave A Reply

Your email address will not be published.