भारत के लोगों में ‘एवेंजर्स’ का क्रेज, रिलीज से पहले ही बिक चुके है इतने टिकट

1 min


फिल्म ‘एवेंजेर्स : एंडगेम्स’  का लोगों के बिच काफी क्रेज देखने को नजर आ रहा हैं फिल्म के लिए लोगों की बेताबी देखते ही बनती हैं। मार्वल के फैन्स फिल्म ‘एवेंजेर्स : एंडगेम्स’ का टिकट पाने के लिए काफी जद्दोजहद करने में लगे हैं। एक दिन में इस फिल्म की 10 लाख टिकटों की बिक्री के साथ सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए जा चुके हैं।

जी हां इस बात की गवाह Bookmyshow नाम की एप है। जी हां बुकमाइशो से पता चला कि प्रति सेकेंड में 18 टिकटों की बुकिंग हुई। भारत के सिनेमाघरों में ‘एवेंजेर्स : एंडगेम्स’ अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में 26 अप्रैल को रिलीज होगी।

आपको बता दे बुकमाइशो के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर आशीष सक्सेना ने सोमवार शाम एक बयान जारी कर कहा, ‘हम उम्मीद करते हैं कि ‘एवेंजेर्स : एंडगेम्स’ और अधिक रिकॉर्ड तोड़ दे क्योंकि सिनेमाघरों में एडवांस बुकिंग जारी है।’

‘एवेंजेर्स : एंडगेम्स’ मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की 22वीं फिल्म है, जो ‘कैप्टन मार्वल’ के बाद रिलीज हो रही है। कैप्टन मार्वल पिछले महीने रिलीज हुई थी। फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस इवांस, मार्क रफ्फालो, क्रिस हेम्सवर्थ, स्कारलेट जोहानसन और ब्री लार्सन आदि शामिल हैं।

कार्निवल सिनेमाज के उपाध्यक्ष, राहुल कदबेट ने आईएएनएस को बताया कि लगभग 2.25 लाख टिकट बेचे गए हैं, जो सप्ताहांत के लिए क्षमता का लगभग 74 प्रतिशत है। हमारे पास 100 से अधिक शहरों में फिल्म के लिए प्रतिदिन 1000 से अधिक शो हैं। अधिकतम टिकट दिल्ली / एनसीआर और मुंबई में बेचे गए।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Chhavi Sharma