अवनीत कौर ने छोड़ा अलादीन- नाम तो सुना होगा, आशी सिंह उन्हें करेंगी रिप्लेस

1 min


अवनीत कौर अलादीन

अलादीन- नाम तो सुना होगा में मुख्य भूमिका निभा रही थीं अवनीत कौर

टीवी सीरियल अलादीन- नाम तो सुना होगा की लीड एक्ट्रेस अवनीत कौर ने अब ये शो छोड़ दिया है। आपको बता दें कि अवनीत कौर और सिद्धार्थ निगम टीवी सीरियल अलादीन नाम तो सुना होगा में मुख्य भूमिका निभा रहे थे। लेकिन अब खबर है कि अवनीत कौर शो का हिस्सा नहीं है और उन्होंने ये शो छोड़ दिया है। टीवी और बॉलीवुड में दोनों में चाइल्ड आर्टिस्ट का काम कर चुकीं और टिकटॉक स्टार रहीं अवनीत कौर ने टीवी सीरियल अलादीन नाम तो सुना होगा अब छोड़ दिया है। बता दें कि अवनीत कौर सीरियल में यासमीन का रोल निभा रही हैं। वहीं, अब खबर है कि शो में ये उन दिनों की बात है फेम आशी सिंह उनकी भूमिका निभाएंगी।

अवनीत ने स्वास्थ्य कारणों की वजह से छोड़ा शो

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अवनीत कौर और आशी सिंह ने इसके बारे में बात की है। अवनीत ने स्वास्थ्य कारणों की वजह से शो छोड़ने का फैसला किया है। अवनीत कौर ने बताया, ‘मैंने कोरोना वायरस संकट के कारण शो छोड़ने का फैसला किया। मैं पिछले साल डेंगू से पीड़ित थी और मेरी इम्यूनिटी फिलहाल शूटिंग के लिए मजबूत नहीं है। मैं दुखी हूं, लेकिन स्वास्थ्य पहले आता है।’ अवनीत ने ये भी कहा कि वो अपने बोर्ड परीक्षाओं को लेकर तनाव में थी और अब महामारी में शूटिंग फिर से शुरू करने को लेकर डरी हुई हैं। शो छोड़ने का फैसला अवनीत ने अपने माता-पिता की सूझबूझ से लिया है।

अवनीत की जगह शो में नजर आएंगी आशी सिंह

एक्ट्रेस आशी सिंह ने बताया, ‘मैं कभी किसी को रिप्लेस नहीं चाहती थी, क्योंकि मूल अभिनेता द्वारा निर्धारित बेंचमार्क को पार करना मुश्किल होता है। शो के नए एपिसोड की शूटिंग में तीन महीने का ब्रेक मेरे पक्ष में काम करेगा। क्योंकि ब्रेक के बाद दर्शकों के लिए नए चेहरे को स्वीकार करना आसान होगा।’ आपको बता दें कि फरवरी 2020 में खबर थी कि मेकर्स एक्ट्रेस अवनीत कौर को शो से बाहर करने का प्लान कर चुके हैं। तब इसकी वजह अवनीत कौर का बिहेवियर बताया गया था। मेकर्स का कहना था कि वो अवनीत कौर की टाइमिंग से काफी परेशान हैं। इसीलिए अलादीन नाम तो सुना होगा के मेकर्स ने तभी से अवनीत की जगह दूसरी चाइल्ड एक्ट्रेसेस को अप्रोच करना शुरू कर दिया था। ताकि अवनीत को जल्दी रिप्लेस कर सकें।

ये भी पढ़ें- करण जौहर का पक्ष लेने पर कंगना रनौत की टीम ने स्वरा भास्कर को कहा चापलूस

SHARE

Sangya Singh