ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #AwardForRamayan, रामायण के राम यानि अरुण गोविल बोले- ‘अवॉर्ड पाने की आकांक्षा नहीं थी …

1 min


ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #AwardForRamayan , रामायण के ‘राम’ अरुण गोविल बोले – दर्शकों के प्यार से बड़ा कोई अवॉर्ड नहीं होता

रामानंद सागर की रामायण में राम का किरदार निभाकर सभी के दिलों में खास जगह बना चुके अभिनेता अरुण गोविल एक बार फिर चर्चा में हैं। हाल ही में अरुण गोविल ने सोशल मीडिया पर अवॉर्ड न मिलने को लेकर एक सवाल का जवाब दिया था। इसके बाद सोमवार सुबह से ही ट्विटर पर #AwardForRamayan ट्रेंड करने लगा। इसके बाद अब अरुण गोविल ने इस पर एक बार फिर से अपनी प्रतिक्रिया दी है।

मुझे आज तक कोई सम्मान नहीं दिया गया

 #AwardForRamayan

Source – Twitter

दरअसल हाल ही में अरुण गोविल ने ट्विटर के ज़रिए एक इंटरव्यू दिया, जिसमे एक ट्वीट में उनसे पूछा गया था कि इतना अच्छा अभिनय करने के बावजूद उन्होंने रामायण के लिए किसी पुस्कार से सम्मानित नहीं किया गया। इस पर अरुण गोविल ने जवाब देते हुए कहा था कि ‘चाहे कोई राज्य सरकार हो या केंद्र सरकार, मुझे आज तक किसी सरकार ने कोई सम्मान नहीं दिया है। मैं उत्तर प्रदेश से हूं, लेकिन उस सरकार ने भी मुझे आज तक कोई सम्मान नहीं दिया और यहां तक कि मैं पचास साल से मुंबई में हूं, लेकिन महाराष्ट्र की सरकार ने भी कोई सम्मान नहीं दिया।’

#AwardForRamayan

Source – Twitter

अरुण गोविल के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर #AwardForRamayan ट्रेंड करने लगा। उस ट्वीट को कई यूज़र्स ने रीट्वीट किया और एक्टर के सपोर्ट में कमेंट किया। कई लोगों को लगा कि उन्हें ट्रॉफी से सम्मानित करना चाहिए तो कुछ ने कहा कि राम भगवान का किरदार करना ही किसी अवॉर्ड से कम नहीं है।

दर्शकों के प्यार से बड़ा कोई अवॉर्ड नहीं होता

 #AwardForRamayan

Source – Twitter

लेकिन ट्विटर पर छिड़ी इस बहस के बाद अरुण गोविल ने एक ट्वीट और कर अपने फैन्स को शांत किया। उन्होंने लिखा, ‘मेरा मंतव्य प्रश्न का उत्तर देना था। कोई अवॉर्ड पाने की आकांक्षा नहीं थी। हालांकि, राजकीय सम्मान का अपना अस्तित्व होता है, पर दर्शकों के प्यार से बड़ा कोई अवॉर्ड नहीं होता, जो मुझे भरपूर मिला है। आप सभी के असीम प्रेम के लिए सप्रेम धन्यवाद।’

#AwardForRamayan

Source – Twitter

80 और 90 दशक की पीढ़ी ही नहीं आज की पीढ़ी भी यही मानती है कि ऐसे एक्टर्स को सम्मान मिलना ही चाहिए। अरुण गोविल ही नहीं फैन्स तो शो के अन्य किरदारों को निभाने वाले कलाकारों को भी सम्मान देने के पक्ष में बात कर रहे हैं।

#AwardForRamayan

Source – Twitter

ऐसे सीरीयल को बनाने वाले रामानंद सागर को सम्मानित करने की भी मांग हुई।

ये भी पढ़ें– रानू मंडल के बाद वायरल हो रहा सनी बाबा का वीडियो, अंग्रेजी गाना गाकर मांगते हैं भीख


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये