आवाज ऑफ इंडिया : दुनिया भर में संगीत प्रतिभाओं को बढ़ावा देने का डिजिटल प्रोग्राम!

1 min


Meri-awaz-pehchan.gif?fit=1200%2C768&ssl=1

‘आवाज ऑफ इंडिया: मेरी आवाज, मेरी पहचान’ भारत का एक डिजिटल कार्यक्रम है, जो बच्चों, युवाओं और वयस्कों में छिपी सिंगिग टैलेंट को उभारने के लिए तैयार है। यह सिंगिंग रियलिटी शो जल्द ही अपने आधिकारिक चैनल पर आनेवाला है। इस रियलिटी शो की खासियत को साझा करने के लिए दिल्ली के प्रेस क्लब ऑफ इंडिया में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया, जिसमें सिंगिंग सेंसेसन एवं सूफी सिंगर ब्रदर्स हमजार हयात निजामी और अख्तर हयात निजामी मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक, सिंगिग रियलिटी शो ‘आवाज ऑफ इंडिया : मेरी आवाज, मेरी पहचान’ को टैलेंट स्पॉट प्रोडक्शन की ओर से प्रस्तुत किया जाएगा। इस रियलिटी शो को यूट्यूब चैनल के जरिये प्रसारित किया जाएगा। इस शो को 5 वर्ष से 14 वर्ष, 15 वर्ष से 18 वर्ष एवं 19 वर्ष से ऊपर की तीन श्रेणियों में बांटा गया है। ‘आवाज ऑफ इंडिया’ प्री-ऑडिशन के लिए देश के 20 शहरों का दौरा करेगा और टॉप फाइनल 30 उम्मीदवार आगे के दौर में अपना टैलेंट दिखाने के लिए दिल्ली आएंगे। प्रत्येक श्रेणी से शीर्ष 3 उम्मीदवारों का चयन किया जाएगा।

 यह कार्यक्रम 16 नवंबर, 2018 से सीरी फोर्ट ऑडिटोरियम दिल्ली में शाम 6 बजे से शुरू होने जा रहा है। शो के टैलेंटेड जजेस लीजेंड हमसार हयात निजामी और अख्तर हयात निजामी इस शो में विजेता का चयन करने के साथ ही कव्वाली और गजल भी पेश करेंगे। ऑडिशन से ग्रैंड फाइनल के सभी एपिसोड यूट्यूब चैनल पर प्रसारित किए जाएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये