आयशा जुल्का ने ‘रिश्तों का चक्रव्यूह‘ से किया छोटे पर्दे पर पदार्पण

1 min


स्टार प्लस के नये शो ‘चक्रव्यूह‘ के कलाकारों की सूची में आयशा जुल्का का नाम भी शामिल हो गया है। उल्लेखनीय है कि आयशा 90 के दशक में हिन्दी फिल्मों में अपना जलवा बिखेर चुकी हैं। वैसे इस शो में अभिनय कर रहे कलाकारों की सूची में नारायणी शास्त्री, संगीता घोष और महिमा मकवाना जैसी अभिनेत्रियों के नाम पहले से ही शामिल हैं। इस शो की कहानी इतनी अनूठी है कि दर्शक अपना रोमांच काबू में नहीं रख पायेंगे।

इस शो की कहानी एक मां और बेटी के बीच कड़वे रिश्ते पर आधारित है। इसमें एक शाही औद्योगिक परिवार की जिंदगी दिखाई गई है। इस शो मे मौजूद पहले से बेहतरीन कलाकारों की सूची में एक और नाम शामिल हो गया है। यह नाम है आयशा जुल्का का जो 90 के दशक में बॉलीवुड की चर्चित अभिनेत्री रह चुकी हैं। वह ‘जो जीता वही सिकदर‘ और ‘खिलाड़ी‘ जैसी कई हिट फिल्मो में अभिनय कर चुकी हैं। आयशा ने अपने कॅरियर के चरम के दौरान बॉलीवुड को अलविदा कह दिया था और तब से वह अपने दोस्तों के लिए फिल्मों में सिर्फ गेस्ट अपीयरेंस ही कर रही थीं। आयशा सुर्खियों से दूर रहकर अपने बिजनेस को संभालने में व्यस्त थीं। और अब वह ‘रिश्तों का चक्रव्यूह‘ के साथ छोटे पर्दे पर पदार्पण करेंगी।

सूत्रों के अनुसार, आयशा इस शो में एक बहुत महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आयेंगी। इस शो के निर्माता परिवार में महारानी का यह किरदार निभाने के लिए एक नकचढ़ी मगर मासूम महिला को लेना चाहते थे। इस किरदार के लिए उनके दिमाग में आयशा के अलावा कोई दूसरा नाम नहीं आया। हालांकि, उन्हें मनाने में थोड़ा समय जरूर लगा, लेकिन काफी मान-मनौव्वल के बाद वे आयशा को इस शो में लाने में सफल हो गये।‘‘

यह शो एक मासूम लड़की की कहानी पर केन्द्रित है जिसे अपनी ही मां द्वारा छोड़ दिया जाता है और वह अपने पालक माता-पिता में प्यार तलाशती है। सच्चाई यह है कि लड़की को हमेशा दूसरी प्राथमिकता दी जाती है। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने कई फिल्मों में काम करके इंडस्ट्री में अपनी छाप छोड़ी है। ऐसे में दर्शक अब ‘रिश्तों का चक्रव्यूह‘ में आयशा के जादू को फिर से देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकते।

SHARE

Mayapuri