आयशा श्रॉफ ने साहिल खान को बताया गे

1 min


बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्‍नी आयशा श्रॉफ ने अभिनेता साहिल खान को लेकर एक बडा खुलासा किया है. आयशा का कहना है कि साहिल गे हैं. आपको बता दें‍ कि साहिल खान ने दावा किया था कि उनके और आयशा के बीच अफेयर था. इसके जवाब में आयशा ने सेशन कोर्ट में यह कहते हुए साहिल का दावा खारिज कर दिया कि साहिल खान गे हैं तो उनका अफेयर साहिल के साथ कैसे हा सकता है.

Ayesha-Shroff-Tells-That-She-Cant-Be-Involved-With-Sahil-As-He-Is-Gay

सूत्रों के अनुसार आयशा का कहना है कि साहिल की पत्‍नी ने उन्‍हें इसी वजह से तलाक दे दिया था कि वे गे हैं. वहीं उनकी पत्‍नी ने साहिल को एक पुरुष के साथ आपत्तिजनक स्‍िथति में देखा था. आयशा और साहिल के बीच काफी समय से विवाद चल रहा है. आयशा ने पिछले महीने आयशा साहिल खान पर अनजान नंबर से धमकी देने के आरोप में एफआईआर भी दर्ज कराया था. आयशा इससे पहले भी साहिल पर पांच करोड़ रुपए की धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवा चुकी थी.

साहिल खान ने यह कहते हुए आयशा का आरोप खारिज कर दिया था कि आयशा और वे रिलेशनशिप में थे और उनका रिश्ता टूटने पर आयशा एक्सपेंसिव गिफ्ट्स और महंगे वेकेशन के खर्चे का ना सिर्फ हिसाब चाहती हैं, बल्कि पैसा भी वापस चाहती हैं. दरअसल आयशा और साहिल ने एक बिजनेस शुरू किया था जो बाद में बंद हो गया.

साहिल के इन्हीं आरोपों पर आयशा ने साहिल खान पर मानहानि का मुकदमा दायर किया है. साहिल खान फिलहाल फरार हैं. साहिल खान ने बॉलीवुड में स्टाइल, एक्सक्यूज़ मी, ये है जिंदगी, और डबल क्रॉस जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

SHARE

Mayapuri