दंगल टीवी के पॉपुलर शो ‘रंजू की बेटियां’ के सेट पर अयूब खान, दीपशिखा नागपाल, रूपल त्यागी, करण खंडेलवाल ने जन्माष्टमी मनाई

1 min


दंगल टीवी के पॉपुलर शो ‘रंजू की बेटियां’ के सेट पर अयूब खान, दीपशिखा नागपाल, रूपल त्यागी, करण खंडेलवाल, जीवांश चड्ढा और रीना कपूर ने जन्माष्टमी सेलिब्रेट किया। मुम्बई से सटे नायगांव में स्थित रामदेव स्टूडियो में इस शो की शूटिंग चल रही है, जहां जन्माष्टमी  का स्पेशल सीक्वेंस फ़िल्माया गया। श्रीकृष्ण के जन्म का जश्न मनाने वाला महापर्व जन्माष्टमी एक्ट्रेस दीपशिखा नागपाल के लिए भी काफी अहमियत रखता है। दीपशिखा ने बताया कि दंगल टीवी के साथ यह मेरा फर्स्ट शो है जो इतना पॉपुलर हुआ है। शो का कॉन्सेप्ट अलग है और बेहतरीन कहानी को पेश किया जा रहा है इसलिए दर्शक इस शो और मेरे कैरेक्टर को बहुत प्यार दे रहे हैं। मैं जो किरदार इसमें निभा रही हूं, वह दूसरे किरदारों की तुलना में बहुत डिफरेंट है। मेरे रोल ललिता को लोग काफी पसंद कर रहे हैं. इस कैरेक्टर में मुझे काफी एक्सप्लोर करने का अवसर भी मिल रहा है. इस शो में गुड्डू मिश्रा (अय्यूब खान) को मैं बहुत चैलेंज देती हूं।

दीपशिखा शानदार ड्रेस में बेहद क्यूट और खूबसूरत नजर आ रही थीं। उन्होंने बताया कि मेरा जन्मदिन 20 अगस्त को आता है, जब मैं पैदा हुई थी, उसी दिन जन्माष्टमी भी थी। मुझे लगता है कि कृष्ण भगवान से कुछ कनेक्शन है मेरा, मैं भी खूब मस्ती करती रहती हूं, खुश रहती हूं। जन्माष्टमी खुशियों और डांस का त्योहार है। कोरोना पर लॉकडाउन की वजह से लाइफ काफी स्लो हो गई थी लेकिन अब फेस्टिवल सीजन वापस आ गया है। राखी है, फिर जन्माष्टमी है, मैं सभी लोगों को जन्माष्टमी की हार्दिक शुभकामनाएं देती हूं। आप खुश रहें सुरक्षित रहें। हम अपने शो रंजू की बेटियां के सेट पर जन्माष्टमी मना रहे हैं।

रंजू और उनकी बेटियां राधा कृष्ण बनकर डांस कर रही हैं लेकिन ललिता राधा बनकर फंक्शन में बिना वजह के नहीं गई है, वो कुछ कांड करने वाली है जिसका खुलासा अभी नही करूँगी। गुड्डू मिश्रा की नजर ललिता पर है इसलिए नहीं कि मोहब्बत है बल्कि इसलिए कि यह बिना किसी वजह के नहीं आएगी। मुझे बहुत अच्छा लगा जन्माष्टमी का यह सीक्वेंस शूट करके। दंगल टीवी मेरे लिए बहुत लक्की चैनल रहा है। मैंने पहली बार दंगल के साथ इस शो में काम किया और मेरा किरदार ललिता हाउस होल्ड नाम बन गया है। मैं दंगल टीवी पर एक शो क्राइम अलर्ट प्रोड्युस भी कर रही हूं।

इस शो में बुलबुल मिश्रा का रोल कर रही रूपल त्यागी ने बताया कि मुझे लहंगे चोली में देखकर दर्शक हैरान रह जाएंगे क्योंकि इस सीरियल में मैं ऐसे कपड़े नहीं पहनती। घर के लोग मुझे लड़का मानते हैं। लेकिन हम जन्माष्टमी का जश्न मना रहे हैं। घर मे पूजा हो रही है इसलिए बुलबुल का सजना सँवरना तो बनता है। मैं खुद को लक्की महसूस करती हूं कि मुझे अयूब खान, दीपशिखा नागपाल जैसे इतने सीनियर एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला। हम अपने घर पर जन्माष्टमी को खूब धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं।

अयूब ख़ान ने कहा कि ”मैं इंडस्ट्री से 35 सालों से जुड़ा हुआ हूं। इस सीरियल की कहानी सुनते ही मैंने इस में अदाकारी करने का इरादा कर लिया था। रंजू की बेटियां में मुझे अपना किरदार काफी डिफरेंट लगा। शो की स्टोरी बड़ी दिल को छू लेने वाली है। जन्माष्ठमी का यह सीक्वेंस बहुत ही अच्छे ढंग से फ़िल्माया गया है।

SHARE

Mayapuri