दीपशिखा नागपाल कहती हैं अयूब खान मेरा बेस्टी हैं

1 min


कई नए अभिनेता इंडस्ट्री में प्रवेश करते रहते है। कलाकारों में पक्की दोस्ती देखना थोडा मुस्किल है। व्यस्त कार्यक्रम के साथ, अभिनेता को अपने करीबी लोगों से मिलने का समय भी नहीं मिलाता। लेकिन अयूब खान और दीपशिखा नागपाल, जिन्होंने कई टीवी शो में एक साथ काम किया है, उनकी एक अलग कहानी है। वह दोनो बहुत पुराने और करीबी दोस्त हैं और एक बार फिर से दंगल टीवी के रंजू की बेटियां में एक साथ टेलीविजन पर दिखाई दे रहे है। Jyothi Venkatesh

मेरे बहुत कम दोस्त हैं जो कठिन समय मेरे साथ खड़े रहे और अयूब उनमें से एक हैं

अपनी खुशी को साझा करते हुए, दीपशिखा कहती हैं, “अयूब और मैं एक-दूसरे को हमेशा से जानते हैं। हमने जो पहला शो साथ किया था वह करिश्मा का करिश्मा था जो 16 साल पहले किया था और तब से हम अच्छे दोस्त हैं। हम एक दूसरे को बहुत अच्छी तरह से जानते है। मेरे बच्चे अयूब को बहुत पसंद करते है। हम परिवार के कार्यों, त्योहारों को एक साथ मनाते हैं। मेरे बहुत कम दोस्त हैं जो कठिन समय मेरे साथ खड़े रहे और अयूब उनमें से एक हैं। वह मेरा बेस्टी, सहेली है और एक शानदार अभिनेता और एक बहुत ही अच्छा इंसान हैं। जब मुझे पता चला कि अयूब रंजू की बेतिया में मेरे पति गुड्डू मिश्रा की भूमिका निभा रहे हैं, मैं बहुत खुश थी क्योंकि हम एक दूसरे को अच्छी तरह समझते है और स्क्रीन पर हमारी केमिस्ट्री अच्छी आ रही है। ”

भाग्यशाली वह हैं जिनके सच्चे मित्र हैं। उनके साथ जीवन खुश, आसान और मज़ेदार हो जाता है।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है।  रंजु की बेटीया को 15 फरवरी 2021 से रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर देखे।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये