अयूब खान आउटडोर शूटिंग का बहुत आनंद ले रहे है

1 min


 अयूब खान फिल्म और टेलीविजन इंडस्ट्री में सबसे प्रसिद्ध चेहरों में से एक हैं। वर्तमान में, अयूब खान दंगल टीवी के शो रंजू की बेटियां में गुड्डू मिश्रा की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। अयूब खान ने कहा कि महाराष्ट्र में जनता कर्फ्यू लागू होने के बाद से वे आउटडोर लोकेशन पर शूटिंग कर रहे हैं। वह साझा करते है कि कैसे वह अपने सह-अभिनेताओं के साथ क्वालिटी टाइम बिताना पसंद कर रहे है जो उनके लिए परिवार की तरह हैं।  चाहे वह वर्कआउट कर रहे हो, गेम खेल रहे हो या साथ में वीडियो बना रहे हो, मज़ा अंतहीन है।
अपने आउटडोर शूट के अनुभव को साझा करते हुए और कैसे वह सोशल मीडिया का उपयोग करने लगे, अयूब कहते हैं, “चूंकि महाराष्ट्र में लॉकडाउन है, हम रंजू की बेटियां शो शूट करने के लिए एक नए आउटडोर स्थान पर आए हैं, जहां हम सभी को साथ में क्वालिटी टाइम बिताने का मौका मिल रहा है। पैक अप करने के बाद, हम गेम खेलते है और साथ मिल कर वर्क आउट करते हैं। हम एक बड़े परिवार की तरह है ऑनस्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन भी। मुझे यकीन है कि हमारे फैंस ने कई मनोरंजक रील, तस्वीरें और वीडियो देखे है जो मेरे ऑनस्क्रीन बच्चों और पत्नियों ललिता द्वारा जो दीपशिखा नागपाल निभा रही है और रंजू द्वारा जो रीना कपूर निभा रहीं है। वह सब अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते है। उन्होंने मुझे सोशल मीडिया की दुनिया की तरफ लाया है। मुझे उनके वीडियो शूट करने में मज़ा आता है और आजकल मैं अपने लिए मनोरंजक कॉन्टेंट शूट करने की कोशिश करता हूं, जो थोड़ा एडिक्टिव है लेकिन मनोरंजक है। यह आगामी एपिसोड के बारे में चर्चा करने का एक अद्भुत तरीका है। “
सच में, कॉन्टेंट बनाना और अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करना मजेदार होता है।

रंजू की बेटियां एक मां, रंजू की दिल को छू लेने वाली और एक पितृसत्तात्मक समाज में 4 बेटियों की परवरिश का उनका संघर्ष की कहानी है। देखे रंजु की बेटीया रात 9.30 बजे केवल दंगल टीवी पर।

दंगल टीवी केबल नेटवर्क और डीटीएच प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये