जानिये सलमान की बहन अर्पिता के दूल्हें मियां के बारे में

1 min


Arpita-Khan-Aayush-Sharma-Stills-6

अर्पिता खान (सलमान की छोटी सी बहन) की शादी जिस हैंडसम युवक आयुष शर्मा से हुआ है उसके बारे में लोग जानने को बहुत उत्सुक हैं और साथ ही उत्सुक है यह जानने के लिए कि इन दो, प्यार में कैद होने वाले पंछियों की लव स्टोरी कब कहां और कैसे शुरू हुआ, तो सुनिये अर्पिता और आयुष शर्मा की प्यार की दास्तान।

1415691456ayush-sharma2

बताया जाता है कि आज से तीन वर्ष पहले आयुष और अर्पिता की मुलाकात मुंबई में ही एक कॉमन फ्रेन्ड के माध्यम से हुई। लेकिन उस पहली मुलाकात के बाद दोनों फिर से अपनी अपनी दुनियां में गुम हो गये और एक दूसरे से कोई संपर्क नहीं रखा। फिर उनकी दूसरी मुलाकात एक वर्ष पहले हुई, इस बार दोनों ने एक दूसरे के बारे में जाना, पहचाना और दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। चौबीस वर्ष के आयुष का अर्पिता के घर वालों के साथ मिलना जुलना भी शुरू हो गया। सलमान के घर के हर सदस्य को अपने प्यार, इज्जत और अच्छे स्वभाव के चलते आयुष ने अपना बना लिया।

Arpita_aayush_0_0_0

सलमान, सोहेल, अरबाज को आयुष भाई जैसे मानने लगा, सलीम जी पिता और सलमा जी और हेलन जी माँ जैसे थे उसके लिए (हालांकि आयुष अपना कैरियर बतौर एक्टर फिल्म इंडस्ट्री मं बनाना चाहता है लेकिन वह सलमान के पीछे नहीं पड़ा है उसे लांच करवाने के लिये। शादी के बाद अर्पिता आयुष ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और बोरा बोरा जाने वाले हैं।


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये