Times 100 की 2020 की लिस्ट में शामिल होने वाले अकेले भारतीय एक्टर बने आयुष्मान,दीपिका ने लिखा नोट

1 min


आयुष्मान खुराना इंडस्ट्री के बेहतरीन एक्टर्स में से एक हैं।उनकी एक्टिंग का कोई जवाब नही है।आयुष्मान ने अपने करियर में एक से एक फिल्में दी हैं।अपने रोल में आयुष्मान इस तरह जान डाल देते हैं कि दर्शकों ने उनकी अभी तक कि हर एक फ़िल्म को पसंद किया है।उसी का नतीजा है कि आयुष्मान खुराना को टाइम 100 की सबसे प्रभावशाली लोगों की 2020 की लिस्ट में शामिल किया गया है।आयुष्मान अकेले ऐसी भारतीय एक्टर हैं जिन्हें इस साल टाइम 100 की लिस्ट में शामिल किया गया है।उनकी इससे सफलता पर दीपिका पादुकोण ने उनके लिए एक नोत्व लिखा है।

दीपिका ने लिखा है, मुझे आयुष्मान खुराना उनकी डेब्यू फिल्म ‘विकी डोनर’ के वक्त से याद हैं। वह बेशक इससे पहले से कई अलग तरीकों से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा रहे हैं लेकिन हम और आप उनके बारे में आज इसलिए बात कर रहे हैं क्योंकि उन्होंने कई यादगार फिल्मों में अपने आइकॉनिक किरदारों से जो प्रभाव छोड़ा है। जहां मेल लीड रोल अक्सर एक ही मर्दानगी के स्टीरियोटाइप में बंध जाता है, आयुष्मान ने सफलतापूर्वक खुद को उन किरदारों में ढाला है जो इन स्टीरियोटाइप को चुनौती देते हैं।

दीपिका आगे लिखती हैं, भारत की 1.3 बिलियन की आबादी में बहुत कम लोग अपने सपनों को सच होते देख पाते हैं और आयुष्मान खुराना उनमें से एक हैं। आप सोच रहे होंगे कैसे? टैलंट और कड़ी मेहनत के बदौलत। ये तो कहने की जरूरत ही नहीं लेकिन उससे ज्यादा जरूरी है धैर्य, दृढ़ता और निडरता।


Like it? Share with your friends!

Niharika jain

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये