‘डांस प्लस’ के सेट पर पहुंची बरेली की टीम आयुष्मान ने राघव की तारीफ

1 min


Punit Pathak, Dharmesh Sir, Shakti Mohan, Ayushmann, Remo D'souza, Bhumi Pednekar, Rajkuma Rao, Raghav Juyal

डांस प्लस सीजन 3 में इस बार सब कुछ ‘एक लेवल अप‘‘ है। यह शो अपने गैर मिलावटी एवं शुद्ध डांसिंग के साथ ही अतुलनीय टैलेंट के लिए विख्यात है। डांस प्लस अपने तीसरे सीजन में निस्संदेह सभी अपेक्षाओं से आगे निकल गया है, इस शो में मेंटर्स से लेकर सुपर जज, प्रतिभागियों से लेकर शो के होस्ट और एंकर राघव जुयाल तक, सब कुछ बहुत ही उम्दा है। राघव जुयाल डांस से सांस लेते है और इसकी एबीसीडी से अच्छी तरह वाकिफ हैं।

देश में क्रॉकरोच उर्फ ‘‘स्लो मोशन‘‘ हीरो के नाम से मशहूर राघव ने पर्दे पर महज एक सामान्य एंकर होने के नियम को बदल दिया है। अपनी बेजोड़ कॉमिंक टाइमिंग एवं डांसिंग कौशल से राघव शो में आने वाले हरेक विशेष अतिथि को मंत्रमुग्ध करने में सफल हुये हैं। हाल में, शाहरूख राघव को उनक गाने ‘दिल से रे‘ पर परफॉर्म करते हुये देखकर काफी खुश हुये। उन्होंने बताया कि वह राघव के बहुत बड़े फैन हैं और उनसे कुछ स्टाइल्स सीखना चाहते हैं। इस सूची में आयुष्मान खुराना, कृति सैनोन एवं राजकुमार राव जैसे अतिथियों का भी नाम जुड़ गया है।

इस शो और इसके कॉन्सेप्ट के बारे में आयुष्मान ने कहा, ‘‘डांस प्लस ने देश में डांस के नियमों में क्रांति ला दी है। मैं यह देखकर दंग हूं कि निर्माता हमारे देश के हर कोने से अनूठा टैलेंट लेकर आये हैं और सुपर जज रेमो डि’सूजा से बेहतर आखिर कौन उनके हुनर को और निखार सकता है। लेकिन मेरे लिए इस शो का सबसे अच्छा हिस्सा राघव जुयाल है। मुझे उनकी कॉमिक टाइमिंग एवं तात्कालिकता बहुत पसंद है। जिस तरह से वे सभी का मूड अच्छा कर देते हैं और सब कुछ हल्के-फुल्के अंदाज में पेश करते हैं, वह काबिलेतारीफ है। उन्होंने वाकई में पारंपरिक एंकरिंग के नियमों को बदल दिया है। एक होस्ट के नाते, वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं और अपने उम्दा डांस से सभी का दिल जीत रहे हैं।‘‘

Raghav Juyal, Kriti Sanon, Ayushmann Khurana, Rajkumar Rao
Raghav Juyal, Kriti Sanon, Ayushmann Khurana, Rajkumar Rao
Raghav Juyal, Ayushmann Khurana, Kriti Sanon, Rajkumar Rao
Raghav Juyal, Kriti Sanon, Ayushmann Khurana, Rajkumar Rao
Punit Pathak, Dharmesh Sir, Shakti Mohan, Ayushmann, Remo D’souza, Kriti Sanon, Rajkuma Rao, Raghav Juyal
Raghav Juyal, Bhumi Pednekar, Ayushmann Khurana, Rajkumar Rao

 


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये