आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर शेयर की खूबसूरत कविता , बिना पढ़े नहीं रह पाएंगे आप

1 min


आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना : ” बहुत दिनों बाद तुम्हारी अलमारी खोली और मिला तुम्हारी ख़ुशबू से ”

कोरोनावायरस की वजह से पिछले काफी समय में पूरे देश में चिंता का महौल बना हुआ है। हर तरफ कोरोनावायरस (Coronavirus) ने लोगों के दिलों में दहशत फैला दी है। इस वायरस का आगमन अब भारत में भी हो चुका है और इस खबर से लोगों की चिंता और भी बढ़ गई है। इस महामारी की वजह से सिर्फ आम जनता का जीवन ही नहीं बल्कि बॉलीवुड सितारों की लाइफ भी काफी प्रभावित हुई है। बॉलीवुड में कोरोनावायरस लॉकडाउन जारी हुआ है ,जिस वजह से हमारे बॉलीवुड सितारे अपने घरों में कैद हो गए है। ऐसे में नेशनल अवार्ड विनर एक्टर आयुष्मान खुराना ने फैसला किया कि वो अपने इस खाली वक़्त में अपने फैंस के लिए कविता पोस्ट करेंगे।

अलमारी की ख़ुशबू

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है। आयुष्मान कहते है आजकल हमारे पास वक़्त बहुत है तो हमारे पास अलमारी खोलने का मौका बहुत मिलता है। आज की कविता का टाइटल है अलमारी की ख़ुशबू ! आयुष्मान कहते है -बहुत दिनों बाद तुम्हारी अलमारी खोली और मिला तुम्हारी ख़ुशबू से , उस ख़ुशबू को मैं जानता हूँ तुमसे भी बेहतर क्योकि रहती थी वो मेरे साथ तुम्हारे जाने के बाद भी ,अगली दफ़ा उस ख़ुशबू को एक बक्से में बंद करके ले जाऊंगा अपने साथ और रोज़ मिलूंगा तुम्हें थोड़ा थोड़ा !

आयुष्मान खुराना ने ये कविता शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा – I’d written this thought a couple of years back. Reeks of nostalgia. ठहर जाते हैं थोड़ा सा। थोड़ा बंद हो जाते हैं। यह भी वक्त है, निकल जाएगा। ख़याल रखिए। आयुष्मान के इस वीडियो के बाद उनके फैंस तारीफ करते नहीं थक रहे है।

गरीबों  के दुख को किया बयां

आयुष्मान खुराना

Source – Twitter

आयुष्मान ने इससे पहले एक और कविता शेयर की थी जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। आयुष्मान खुराना ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी लिखी शायरी के माध्यम से  उन परिवारों की समस्याओं को उजागर किया है, जो कोरोनावायरस महामारी से प्रभावित हुए हैं। अपनी इस कविता में आयुष्मान खुराना ने लिखा कि- “अब अमीर का हर दिन रविवार हो गया और गरीब अपने सोमवार के इंतजार में है। अब अमीर का हर दिन सह-परिवार हो गया है और गरीब है अपने रोजगार के इंतजार में।”

आयुष्मान खुराना

Source – Timesofindia

वहीं बात करें अगर आयुष्मान खुराना के वॉर्क फ्रंट कि तो बहुत जल्द वो ‘गुलाबो सिताबो’ (Gulabo Sitabo) में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ काम करेंगे। ये पहली बार होगा जब बड़े पर्दे पर दो बेहतरीन एक्टर्स एक साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को शूजित सरकार डायरेक्ट करने वाले हैं। आयुष्मान ने शूजित की फिल्म ”विक्की डोनर” से ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। ”गुलाबो सिताबो” की कहानी जूही चतुर्वेदी ने लिखी है। फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। ये फिल्म 17 अप्रैल 2020 को रिलीज़ होगी।

और पढ़ेंः इस वजह से अमिताभ बच्चन ने छुपाया अपना और रेखा का रिश्ता


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये