आयुष्मान खुराना निभाना चाहते हैं ‘जोकर’ जैसा नेगेटिव किरदार , तस्वीर शेयर कर बोले, ‘क्या मैं आपको एक …

1 min


आयुष्मान खुराना जोकर

सोशल मीडिया पर आयुष्मान खुराना ने जाहिर की अपनी दिली इच्छा , निभाना चाहते हैं ‘जोकर’ जैसा नेगेटिव किरदार

लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना अपने घर में ही समय बिता रहे हैं। हालांकि इन दिनों आयुष्मान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अकसर अपने शायरियों और वीडियो के जरिए फैन्स को कोरोना के समय में पॉजिटिव रहने की सलाह देते रहते हैं। आयुष्मान खुराना के फोटो और वीडियो आते ही इंटरनेट पर छा जाते हैं। वहीं, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फैन आर्ट वाली तस्वीर शेयर की है जिसमें वह ‘जोकर’ के लुक में दिखाई दे रहे हैं। आयुष्मान ने इस तस्वीर के लिए अपने फैन को शुक्रिया बोलते हुए अपनी दिली इच्छा भी बता दी।

सोशल मीडिया पर शेयर किया ‘जोकर’ लुक

आयुष्मान खुराना जोकर

 

आयुष्मान ने बताया कि वह हमेशा से ‘जोकर’ के जैसा नेगेटिव किरदार निभाना चाहते हैं। आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘ जोकर बोलता है, क्या मैं आपको एक ऐसा व्यक्ति दिखता हूं जिसके पास कोई प्लान हो? मैं अराजकता का एजेंट हूं। कुटिल, खतरनाक, बुरा, सर्द, फिर भी बहुत शानदार, जीनियस- मैं हमेशा से ‘जोकर’ जैसा नेगेटिव किरदार निभाने के बारे में सोचता हूं।’

फैंस ने भी दिए पॉजिटिव रिएक्शन

इसके तुरंत बाद इस तस्वीर पर फैंस के रिएक्शन भी आने लगे। ज्यादातर लोगों ने इस बात से सहमति जताई कि अगर बॉलीवुड में ‘जोकर’ दोबारा बनाई जाए तो आयुष्मान खुराना इस रोल के लिए बेस्ट चॉइस हो सकते हैं। आयुष्मान खुराना का यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

आयुष्मान की इस तस्वीर को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि उन पर ये लुक काफी सूट कर रहा हैं। अभी तक हमने आयुष्मान को फिल्मों में नेगेटिव किरदार निभाते नहीं देखा है। अगर ऐसी किसी फिल्म में फैंस को आयुष्मान का विलेन वाला किरदार देखने को मिलता है तो ये उनके फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा।

बता दें कि ‘जोकर’ पिछले साल की सबसे ज्यादा चर्चित फिल्म थी जिसमें लीड रोल वॉकिन फीनिक्स ने निभाया था। इस फिल्म ने काफी अवॉर्ड्स भी जीते थे।

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

वर्क फ्रंट की बात करें तो आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘गुलाबो सिताबो‘ जल्द ही अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है। इसी के चलते आयुष्मान सोशल मीडिया की मदद से फिल्म का प्रमोशन करने में लगे हुए हैं। वे वीडियो कॉल पर इंटरव्यू करने के साथ-साथ इंस्टाग्राम की लाइव चैट पर फैंस से भी बातचीत कर रहे हैं। फिल्म ‘गुलाबो सिताबो’ में आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की जोड़ी पहली बार साथ में नजर आने वाली है। डायरेक्टर शूजित सिरकार की ये कॉमेडी ड्रामा फिल्म 12 जून को अमेजॉन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

और पढ़ेंः जब रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय के हॉट फोटोशूट ने मचा दी थी खलबली…देखें तस्वीरें

SHARE