अगले साल आ सकता है आयुष्मान खुराना की ‘बधाई हो’ का सीक्वल, फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार

1 min


badhaai_ho

2018 की हिट फिल्‍मों में से एक आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो की सफलता को देखते हुए अब इसके सीक्‍वल की प्‍लानिंग की जा रही है। आयुष्‍मान खुराना, सान्‍या मल्‍होत्रा, नीना गुप्‍ता, गजराज राव, सुरेखा सिकरी जैसे स्‍टार्स के साथ डायरेक्‍टर अमित शर्मा ने दर्शकों को एक पैसा वसूल और फुल एंटरटेनमेंट वाली फिल्म दी। खबरों के मुताबिक, बधाई हो के सीक्‍वल की तैयारी चल रही है। फिल्‍म की स्‍क्रिप्‍ट तैयार है।

खबर है कि, “स्‍क्र‍िप्‍ट लॉक कर दी गई है और फिल्‍म निर्माता फिल्‍म के फाइनल कास्‍ट की तलाश कर रहे हैं। फिल्‍म का सीक्‍वल संयुक्‍त परिवार और दो यंग कपल के इर्द-गिर्द घूमेगी। यह अगले साल आ सकती है।” उन्होंने यह भी बताया कि फिल्‍म के सीक्‍वल को “बधाई हो 2” टाइटल दिया जा सकता है।

गौरतलब है कि 66वें नेशनल फिल्‍म अवॉर्ड में फिल्‍म को दो नेशनल अवॉर्ड मिले। फिल्‍म के प्रोड्यूसर विनीत जैन ने कहा, “जंगली पिक्‍चर्स (फिल्‍म प्रोडक्‍शन एंड डिस्‍ट्र‍िब्‍यूशन कंपनी) हमेशा से ही प्रभावी कहानियों को इस तरह से पेश करती है। नेशनल अवॉर्ड के तौर पर मिली पहचान बिल्‍कुल सही है। मैं इस टीम का हिस्‍सा रहा जिसने एक सार्थक विषय को जोड़कर दिखाया।”

आपको बता दें, कि इस फिल्‍म को बेस्‍ट पॉपुलर फिल्‍म और आयुष्‍मान की दादी का रोल निभाने वाली एक्‍ट्रेस सुरेखा सिकरी को बेस्‍ट सपोर्ट‍िंग एक्‍ट्रेस का अवॉर्ड मिला।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh