आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे, डैनियल वेलिंगटन के आइकॉनिक लिंक कलेक्शन के साथ सेलिब्रेट करेंगे दिवाली

1 min


अपने बेहतरीन डिजाइन के लिए जानी जाने वाली लीडिंग घड़ियों और ब्रांड डैनियल वेलिंगटन ने दिल्ली में त्योहारी सीज़न की शुरुआत को क्यूला में सबसे प्रतिष्ठित सेटिंग में विशेष दिवाली पार्टी के साथ मनाया। बॉलीवुड के मौजूदा पोस्टर बॉय आयुष्मान खुराना और प्रतिभाशाली और बहुमुखी, राधिका आप्टे जो ब्रांड एंबेसडर हैं, इस अवसर की सराहना करते हुए देखी गईं। पार्टी में अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह भी शामिल हुईं।

यह आयोजन वैश्विक अभियान के साथ शुरू किया गया था जिसमें आयुष्मान खुराना और राधिका आप्टे को नए संग्रह के चेहरे के रूप में दिखाया गया था। मेहमान नए आइकॉनिक लिंक संग्रह को दान करते हुए रेड कार्पेट पर पहुंचे।

वैश्विक अभियान का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित, राधिका आप्टे ने कहा, “मैं फेस्टिव सीजन मनाने के लिए डैनियल वेलिंगटन के साथ यहां आकर रोमांचित हूं। नया आइकॉनिक लिंक कलेक्शन वास्तव में शान का प्रदर्शन करता है। अपने आकर्षण के साथ, यह किसी भी उत्सव के रूप में ग्लैम और जादू का एक स्पर्श जोड़ना सुनिश्चित करता है।”

आयुष्मान खुराना ने कहा, “दिवाली भारत में सबसे बड़े त्योहारों में से एक है और यह मुझे डैनियल वेलिंगटन के साथ रहस्योद्घाटन का हिस्सा बनने के लिए बहुत खुशी देता है। त्योहार सभी उपहारों के आदान-प्रदान के बारे में है और समय का उपहार देने से बेहतर कुछ नहीं है। डैनियल वेलिंगटन द्वारा नया सीमित संस्करण बॉक्स इस दिवाली के लिए एक सही उपहार विकल्प बनाता है। “

इस नए टाइमपीस संग्रह को बनाने में बहुत समय और प्रयास लगाया गया है। बनाने के लगभग तीन साल बाद, डैनियल वेलिंगटन ने नए आइकोनिक लिंक को त्योहारी सीज़न के लिए समय में सबसे बड़ी लॉन्च के रूप में पेश किया।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.


Like it? Share with your friends!

Mayapuri

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये