‘छोटी सी बात’ के रीमेक में नज़र आएंगे आयुष्मान खुराना, निभाएंगे अमोल पालेकर का रोल ?

1 min


बॉलीवुड ऐक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म अंधाधुन और बधाई हो ने इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और जबरदस्त कलेक्शन किया है। वहीं, अब खबर है कि आयुष्मान को जल्द ही एक और फिल्म का ऑफर मिलने वाला है। बताया जा रहा है कि अमिल पालेकर स्टारर फिल्म छोटी सी बात का रीमेक बनने वाला है। जिसमें आयुष्मान खुराना, अमोल पालेकर का रोल निभाते हुए नज़र आ सकते हैं।

अमोल पालेकर का रोल निभाएंगे आयुष्मान

फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी अभी तक नहीं दी गई है और आयुष्मान ने भी अब तक ये फिल्म साइन नहीं की है। वहीं, फिल्म की बाकी स्टारकास्ट और डायरेक्टर का नाम फाइनल होते ही फआइनल अनाउंसमेंट की जाएगी।

फिल्म साइन कर सकते हैं आयुष्मान

अमोल पालेकर स्टारर फिल्म छोटी सी बात बसु चटर्जी द्वारा डायरेक्ट की गई थी। इस रोमांटिक फिल्म में अमोल पालेकर ने एक साधारण से इंसान की भूमिका निभाई थी। जिसमें उन्हें प्रभा नाम की एक आत्म निर्भर लड़की से प्यार हो जाता है। फिल्म में दिखाया गया है कि वो किस तरह अपने प्यार को पाने के लिए उसे इंप्रेस करते हैं।

जूनो चोपड़ा बनाना चाहते हैं रीमेक

खबरों के मुताबिक, जूनो चोपड़ा फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि आयुष्मान खुराना के फैंस अपने फेवरेट ऐक्टर को इस फिल्म के यूनीक रोल में देखने के लिए बेहद एक्साइटेड हैं। अब देखना ये है कि अगर आयुष्मान इस फिल्म के लिए फाइनल हो जाते हैं तो वो अपने दर्शकों को कितना एंटरटेन करने वाले हैं।

https://www.instagram.com/p/Bi6S71HAtnx/?hl=en&taken-by=ayushmannk

एकता कपूर की फिल्म में भी होंगे आयुष्मान

इसके अलावा आयुष्मान खुराना जल्द ही एकता कपूर की एक फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं। फिल्म का टाइटल अबतक फाइनल नहीं हुआ है। इस फिल्म में वो महिलाओं की आवाज़ में बात करते हुए नज़र आएंगे। फिल्म की बाकी जानकारी अबतक रिवील नहीं की गई है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए  www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

SHARE

Sangya Singh