Advertisement

Advertisement

इस वजह से आयुष्मान खुराना के बच्चे नहीं देख सकते अपने पापा की फिल्में

0 78

Advertisement

बॉलीवुड ऐक्टर आयुष्मान खुराना एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने बेहद कम समय में ही अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना ली है। लेकिन उनके बारे एक बात है जो कम ही लोगों को पता होगी। वो ये कि उनके बच्चों को उनकी फिल्में देखने की इजाज़त नहीं है। इस बात का खुलासा हाल ही में आयुष्मान कुराना ने खुद एक इंटरव्यू में किया है।

आयुष्मान खुराना ने बताया कि उनके बच्चों को इस बात की इजाज़त नहीं है कि वो उनकी फिल्में देखें। उन्होंने कहा कि वो गली बॉय देखेंगे, वरुण धवन की फिल्में देखेंगे या दूसरी कोई भी फिल्म देखेंगे। आयुष्मान ने कहा कि हर फिल्म में किसिंग सीन होते हैं और यह सही नहीं है कि वो अपने पिता को किसी और महिला को किस करते देखें।

इसके अलावा आयुष्मान ने कहा कि एक और वजह से भी वो नहीं चाहते कि उनके बच्चे उनकी फिल्म देखें, वो नहीं चाहते कि मेरे बच्चे मुझसे स्टार की तरह व्यवहार करें। उन्होंने हालाकि उनके बच्चों को पता है कि वो स्टार हैं क्योंकि मीडिया हर तरफ उन्हें फॉलो करता है। बता दें कि आयुष्मान नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से आते हैं और वो चाहते हैं कि उनके बच्चे नॉर्मल जिंदगी जिएं।

View this post on Instagram

#Article15 in theatres on 28th June 2019

A post shared by Ayushmann Khurrana (@ayushmannk) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी दो फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं, जिनमें ड्रीम गर्ल और आर्टिकल 15 शामिल है। ड्रीम गर्ल में उनके साथ एक्ट्रेस नुसरत भरूचा नजर आएंगी। वहीं, आर्टिकल 15 में उनके साथ ईशा तलवार और सयानी गुप्ता दिखेंगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply