Stree Rog Vibhag का हिस्सा बनने जा रहे है Ayushmann Khurrana

1 min


Ayushmann

Ayushmann Khurrana अपनी अगली फिल्म Stree Rog Vibhag में निभाएंगे Gynecologist का किरदार

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) के सितारे इस समय सात आसमानो पर है। उनकी नई रिलीज़ फिल्म ”शुभ मंगल ज्यादा सावधान ‘बॉक्स ऑफिस पर ताबड़-तोड़ कमाई कर रही है। इस फिल्म ने आयुष्मान ने ‘गे ‘ का किरदार निभाया था जिसमे उनके साथ जितेंद्र कुमार(Jitender Kumar) भी गे का रोल करते नज़र आये। इस फिल्म को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। जहाँ फिल्म की पूरी कास्ट फिल्म की सफलता में बिजी है वहीं एक और चर्चा गरम है वो है आयुष्मान की नेक्स्ट प्रोजेक्ट Stree Rog Vibhag की।



गे रोल के बाद आयुष्मान निभाएंगे गायनेकोलॉजिस्ट का किरदार

बॉलीवुड के स्टार एक्टर आयुष्मान खुराना(Ayushmann Khurrana) ने ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ में गे रोल निभाने के बाद Gynecologist के किरदार में दिखाई देंगे। इस फिल्म में दर्शकों को सोशल कॉमेडी देखने मिलेगी। इस फिल्म का नाम Stree Rog Vibhag होगा।  फिल्म का निर्देशन अनुभूति कश्यप करेंगी। फिल्म की पूरी कहानी Gynecologist के इर्द-गिर्द घूमती दिखाई देगी। इस फिल्म के साथ ही आयुष्मान खुराना ने जंगली पिक्चर्स के साथ तीसरी बार काम करेंगे।’ जंगली पिक्चर्स के साथ आयुष्मान खुराना ने बरेली की बर्फी (2017) और बधाई हो (2018) में काम किया था।

आयुष्मान खुराना और अलाया फर्नीचरवाला आएंगे साथ नज़र

Ayushmann khurrana ,alaia f

Source – pinkvilla

इस फिल्म में आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)के अपोजिट अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) दिखाई देंगी। आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana)अपनी हर फिल्म बड़े ध्यान से चुनते है जो अलग टॉपिक की होती है जो दर्शकों का मनोरंजन करने के साथ साथ उन्हें सोशल मैसेज भी देती है। इस फिल्म के नाम और आयुष्मान का इससे जुड़े होना ही ऐसे काफी इंटरस्टिंग बना रहा हैं। आयुष्मान और अलाया फर्नीचरवाला की जोड़ी भी पहली बार देखने बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी।



सैफ अली खान और तब्बू के साथ कर चुकी है काम

अलाया फर्नीचरवाला(Alaia Furniturewalla) ने बॉलीवुड में अपना पहला डेब्यू ”जवानी जानेमन ” से किया था। इसमें अलाया फर्नीचरवाला (Alaia Furniturewalla) सैफ अली खान और तब्बू के साथ दिखाई दी थी। फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों ने अलाया का अभिनय काफी पसंद किया था। उन्होंने ने सैफ अली खान (Saif Ali Khan)और तब्बू (Tabu)के साथ मिलकर फिल्म का खूब प्रमोशन भी किया था।

और पढ़े: Kamal Haasan Kiss Rekha: इंटरव्यू में रेखा ने कहा 16 साल की उम्र में, कमल हासन ने जबरन किस किया


Like it? Share with your friends!

अपने दोस्तों के साथ शेयर कीजिये