Advertisement

Advertisement

Trailer: आयुष्मान खुराना की ‘ड्रीमगर्ल’ का ट्रेलर रिलीज़, लड़की बनकर लोगों को प्यार में बना रहे हैं पागल

0 26

Advertisement

बॉलीवुड ऐक्टर आयुष्मान खुराना की अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का ट्रेलर रिलीज़ हो गया है। हमेशा अलग तरह की फिल्में करने वाले आयुष्मान खुराना एक बार फिर डिफरेंट कॉन्सेप्ट पर बनी फिल्म लेकर सामने आने वाले हैं। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी आवाज बदल सकता है।

फिल्म की कहानी एक बेरोजगार शख्स की है जो नौकरी के लिए एक कॉल सेंटर में आवाज बदलकर लोगों से बात करता है। आयुष्मान खुराना पूजा बनकर सभी लोगों से बात करते हैं। इसी दौरान उनकी मुलाकात नुसरत भरूच से होती है। आयुष्मान नुसरत से प्यार करने लगते हैं। इसके बाद शुरू होती है आयुष्मान और पूजा के बीच परेशानी की शुरुआत।

2 मिनट 52 सेकेंड का वीडियो देख आप खूब हसेंगे, क्योंकि आयुष्मान ड्रीमगर्ल ‘पूजा’ बनकर अपनी कॉमेडी से सबका दिल जीतने वाले हैं। इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा अनु कपूर और नुसरत भरुचा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। आयुष्मान और अन्नू ‘विक्की डोनर’ फिल्म में साथ काम कर चुके हैं और दोनों 7 साल बाद फिर से स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे।

फिल्म के ट्रेलर में दिखाए गए डायलॉग्स मजेदार हैं। फिल्म में उत्तर प्रदेश का टच दिखाया गया है। इसमें कॉमेडी का भी तड़का लगाया गया है। इस कॉमेडी ड्रामा मूवी को राज शांडिल्य ने डायरेक्ट किया है और इसे बालाजी मोशन पिक्चर्स के बैनर तले एकता और शोभा कपूर संयुक्त रूप से प्रोड्यूस कर रही हैं।

वहीं, हाल में आयुष्मान खुराना को नेशनल अवॉर्ड मिला है। उनकी फिल्म ‘अंधाधुन’ को बेस्ट हिंदी फिल्म के खिताब से नवाजा गया है। वहीं, ‘बधाई हो’ को सर्वश्रेष्ठ लोकप्रिय फिल्म का अवॉर्ड दिया गया है। बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितंबर को रिलीज होगी। इस फिल्म के अलावा आयुष्मान ‘बाला’, ‘गुलाबो सिताबो’ और ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ जैसी फिल्मों में नज़र आएंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Advertisement

Advertisement

Leave a Reply