Shubh Mangal Zyada Saavdhan Trailer: आयुष्मान खुराना ने गे बनकर पहली बार लड़के को किया Kiss, देखिए जबरदस्त ट्रेलर

1 min


0
entertaiment

‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ का ट्रेलर रिलीज

आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ये फिल्म आयुष्मान की 2017 में आई फिल्म शुभ मंगल सावधान का सीक्वल है. फिल्म में आयुष्मान एक गे लड़के रोल में नज़र आएंगे. फिल्म में दो लड़कों के बीच लव स्टारो दिखाई जाएगी.

2 मिनट 41 सेकेंड इस ट्रेलर में आयुष्मान जबरदस्त किरदार में दिखाई दे रहे हैं. ट्रेलर में पहली बार वो किसी लड़के के साथ लिपलॉक करते हुए नज़र आ रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान, कार्तिक नाम के लड़के की भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म में आयुष्मान के अपोडिट एक्टर जितेंद्र कुमार होंगे. जितेंद्र के किरदार का नाम अमन है.

फिल्म में एक बार फिर से गजराज राव और नीना गुप्ता एकसाथ दिखाई देने वाले हैं. फिल्म के डायलॉग्स काफी मजेदार हैं. फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है कि जितेंद्र कुमार यानि अमन को आयुष्मान खुराना यानि कार्तिक से प्यार हो जाता है, लेकिन अमन के घरवाले उसके प्यार के खिलाफ है और उसकी शादी एक लड़की से जबरदस्ती करवाना चाहते हैं.

फिल्म का ट्रेलर देखकर आपको काफी मजा आएगा. क्योंकि आयुष्मान की हर फिल्म की तरह ही उनकी ये फिल्म भी काफी एंटरटेनिंग होने वाली है. इस फिल्म में एक और खास बात ये है कि फिल्म में आयुष्मान पुराने गाने, यार बिना टैन कहां रे को रिक्रिएट करते हुए नज़र आएंगे. ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ को हितेश कैवल्य ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 21 फरवरी को रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड स्टार्स के ये Funny Tweets पढ़कर आप भी हंस पड़ेंगे

Sangya Singh